यमुनानगर: नग्न अवस्था में फ्रिज के अंदर मिला 57 साल की महिला का शव, हत्या से पहले रेप की आशंका

महिला कर्मचारी की हत्या कर शव फ्रिज में डाला
महिला कर्मचारी की हत्या कर शव फ्रिज में डाला

एसपी ने कहा कि रेप (Rape) की आशंका को नकारा नहीं जा सकता, लेकिन स्पष्ट तौर पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Postmortem Report) आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 24, 2020, 10:19 AM IST
  • Share this:
यमुनानगर. घर में अकेली रह रही एक 57 वर्षीय महिला कर्मचारी मंगलवार देर शाम नग्न अवस्था में अपने ही सरकारी क्वार्टर में मृत मिलीं. घर में चारों तरफ सामान बिखरा हुआ था और उनका शव आधा फ्रिज में था. ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे किसी ने महिला की हत्या (Murder) कर उनके शव (Dead Body) को फ्रिज में रखने का प्रयास किया हो. इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए यमुनानगर के एसपी 'सीन ऑफ क्राइम' टीम के साथ मौके का निरीक्षण करने पहुंचे. मगर अभी तक हत्या की यह गुत्थी रहस्यमयी बनी हुई है.

बता दें कि मंगलवार देर शाम यमुनानगर की रेलवे वर्कशॉप कॉलोनी में एक 57 वर्षीय महिला की हत्या की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई. महिला रेलवे वर्कशॉप की कैंटीन में काम करती थीं और घर पर अकेली रहती थीं. उनका शव बिना कपड़ों के आधा फ्रीज में और आधा फ्रिज के बाहर मिला. पहली नजर में ऐसा लग रहा था जैसे हत्या के बाद महिला के शव को फ्रिज में रखने का प्रयास किया गया हो.

मौके पर पहुंचे SP
सूचना मिलते ही यमुनानगर के पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल मौके पर पहुंच गए. सीन ऑफ क्राइम व डॉग स्क्वायड टीमों ने भी सभी पहलुओं को बारीकी से खंगाला. एसपी ने कहा कि सरोज नामक मृतका की उम्र लगभग 57 साल थी और उनका शव उनके सरकारी क्वार्टर में मिला है. जिसे हत्यारों द्वारा फ्रिज में डालने की कोशिश की गई थी.
हत्या से पहले रेप की आशंका


पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि उनके साथ दूसरे सभी अधिकारियों ने मौके का निरीक्षण किया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट या मौके से मिले सुरागों से हत्या के कारणों का जल्द पता चल जाएगा. एसपी ने कहा कि पहली नजर में रेप की आशंका को भी नकारा नहीं जा सकता है, लेकिन स्पष्ट तौर पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सारा मामला उजागर होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज