अपना शहर चुनें

States

बेटे ने सुपारी देकर करवाई मां की हत्या, शराब पीकर बहन के सामने खुद कबूला

मां की हत्‍या करवाने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
मां की हत्‍या करवाने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी आनंद के खिलाफ उसकी सगी बहन ने पुलिस में शिकायत दी थी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया.

  • Share this:
कहा जाता है कि हत्‍या की घटनाएं कभी छिपती नहीं हैंं और यहां तो कत्ल भी एक बेटे ने अपनी मां का करवाया था. दरअसल, हरियाणा (Haryana) के यमुनानगर (Yamunanagar) जिले में आनंद नामक एक युवक ने अपने मां की सुपारी देकर हत्या करवा दी. आनंद को मां को एक लाख रुपए वापस देने थे. ऐसे में उसने अपने ही दोस्त को दो लाख रुपए का लालच देकर अपनी ही मां की हत्या करवा दी. इस जघन्‍य हत्‍याकांड की घटना को राखी वाले दिन ही अंजाम दिया गया था. आरोपी आनंद ने अपनी बहन को भी सूचित कर मां की अचानक मौत होने की सूचना दी थी. लेकिन, जब बहन मौके पर पहुंची तो उसने अपनी मां के गले पर निशान देखे, जिसे उन्‍होंने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. हालांकि, बहन उस समय तो कुछ नहीं बोली, लेकिन उसे भाई पर शक जरूर हो गया था. एक दिन शराब के नशे में आनंद ने खुद ही इस हत्‍याकांड का खुलासा कर दिया.

शराब पीकर खोली अपनी पोल

मां की 13वीं के दिन जब सब लोग घर आए हुए थे और उनके जाते ही आनंद ने शराब पी ली थी. इसके बाद भाई-बहन के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. इस विवाद में आनंद ने नशे की हालत में मां की हत्‍या की बात बहन के सामने रख दी. आनंद ने कथित तौर पर कहा कि उसे (मां) तो ठिकाने लगा ही दिया है. कत्ल की बात बहन के सामने आते ही उनके पांव तले से जमीन निकल गई.



बहन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
बहन ने मां की हत्‍या की बात सुनते ही थाना बिलासपुर में पहुंची. यहां उन्‍होंने थाने में आते ही अपनी मां के कत्ल के पीछे अपने भाई और उसके दोस्त और भाभी के हाथ होने की बात कही. हत्‍या की बात सामने आते ही पुलिस ने छापेमारी की तो सूचना के कुछ घंटो के बाद ही पुलिस ने दोनों हत्या आरोपियों को पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम: टोल बचाने के लिए हो रहा फर्जी ID का इस्तेमाल, सुरक्षा को खतरा

PHOTOS: गुरुग्राम में बिजली के तार पर झूलता मिला मृत तेंदुआ, देखने के लिए जुटी भीड़
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज