नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर महिला से गैंगरेप, पांचों आरोपी फरार

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: August 22, 2019, 12:34 PM IST
नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर महिला से गैंगरेप, पांचों आरोपी फरार
पीड़ित महिला

महिला थाना पुलिस ने इस मामले में तुरंत महिला का मेडिकल करवाने के बाद जब रेप की पुष्टि हुई तो पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ गैंग रेप का मामला दर्ज कर अरोपियों की धडपकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी.

  • Share this:
हरियाणा (Haryana) में रेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला यमुनागनर (Yamunanagar) जिले का है, जहां एक महिला से पांच लोगो ने गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया. यह उस समय हुआ जब महिला अपने छोटे भाई को बालकुंज में दाखिला करवाने के लिए छछरौली गई थी. यहां उसका जानकार उसे बहला फुसला कर अपने फार्म हाउस पर ले गया. यहां पांच लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप किया. फिलहाल पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाने के बाद पांचों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है.

बता दें कि महिला अपने छोटे भाई को बालकुंज में दाखिला करवाने के लिए आई थी. यहां उसे उसका एक जानकार मिल गया और वह उसे यह कह कर साथ ले गया कि वह उसके भाई के अच्छे शीशुग्रह में दाखिला करवा देगा. यहां उसका अच्छे ढंग से पालप पोषण होगा. महिला भी इस लालच में अपने जानकार के साथ उसकी गाड़ी में बैठ गई. पर महिला को तब पता चला जब महिला किसी शीशुग्रह में न जाकर एक फार्म हाउस पर पहुंच गई.

हालांकि इस बात को लेकर महिला ने जब अपने जानकार से सवाल किया तो उसने कहा कि कुछ देर के बाद वह आगे चलकर बच्चे का दाखिला करवा देंगे. इस बीच महिला को कोल्ड ड्रिंक दी गई जिसे पीने के बाद महिला बेहोश तो नहीं हुई बल्कि थोडा बेसुध हो गई. ऐसे में महिला का आरोप है कि पहले तीन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया और बाद में दो अन्य युवकों ने भी उसकी इज्जत को तार तार कर दिया.

महिला ने तीन आरोपियों को पहचाना

जिस समय तीनों युवक महिला के साथ गैंग रेप को अंजाम दे रहे थे तो महिला उन तीनों को पहचान भी रही थी. लेकिन वह ऐसी बेसुध थी कि उसे पता तो सब कुछ था कि उसके साथ क्या हो रहा है लेकिन वह चाह कर भी किसी का विरोध नहीं कर पा रही थी. जबकि उसके बाद जो दो युवकों ने उसके साथ हैवानियत का नंगा नाच खेला महिला उन दोनों को पहचान नहीं पाई.

पीड़िता ने घरवालों को बताई आपबीति

हालंकि इसके बाद महिला बड़ी ही मुश्किल से उन पांचों के चुगंल से बचकर अपने घर पहुंची. यहा उसने अपनी आपबीती सुनाई तो परिजनों के होश उड़ गए. महिला के परिजन इस घटना के बाद सन्न हो गए और पीड़िता को लेकर उसका पति छछरौली थाने में पहुंच गया. यहां कार्रवाई के बाद महिला थाने में केस को भेज दिया गया.
Loading...

मेडिकल में रेप की पुष्टि

महिला थाना पुलिस ने इस मामले में तुरंत महिला का मेडिकल करवाने के बाद जब रेप की पुष्टि हुई तो पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ गैंग रेप का मामला दर्ज कर अरोपियों की धडपकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी. बता दें कि इससे पहले भी कई बार ऐसे मामले सामने तो आए है जिन पर पुलिस ने उचित कार्रवाई भी की और आरोपियों को सलाखों के पीछे भी भेज दिया लेकिन आज भी ऐसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही.

ये भी पढ़ें- हरियाणा के एक और बाबा पर यौन शोषण का केस दर्ज, 10 से ज्यादा वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें- VIDEO: लव जेहाद: अकिल शादीशुदा और बच्चों वाला है, पर हम शादी कर चुके हैं व खुश हैं : नेहा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 12:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...