ट्रेन की बोगी पर चढ़ ले रहा था सेल्फी, हाईवोल्टेज तार की चपेट में आने से मौत

दीपक के मना करने के बावजूद जब सोनू रेल गाड़ी की छत पर चढ़ा तो सेल्फ लेने के लिए जैसे ही उसने हाथ उपर उठाया तभी रेलवे लाइनों के उपर से निकलने वाले हाईवोल्ट तारों से उसका हाथ टकरा गया.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: June 10, 2019, 11:44 AM IST
ट्रेन की बोगी पर चढ़ ले रहा था सेल्फी, हाईवोल्टेज तार की चपेट में आने से मौत
नाबालिग के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाते हुए
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: June 10, 2019, 11:44 AM IST
यमुनानगर के रेलवे वर्कशाप में सेल्फी ने ही एक मासूम की जान ले ली. हादसा तब हुआ जब एक नाबालिग युवक रेलवे ट्रेक पर खड़ी मालगाड़ी के ऊपर चढ़ गया. जैसे ही उसने सेल्फी लेने के लिए हाथ ऊपर उठाया तो तभी ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन तारों की चपेट में आ गया. करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है.

दोस्त किया था सेल्फी लेने से मना

सोनू और दीपक दोनों ही शिव नगर कॉलोनी से रेलवे वर्कशाप में सिर्फ सेल्फी लेने के लिए ही पहुंचे थे. यहां पर रेल गाड़ियों के डिब्बे तो हर समय खड़े ही रहते है. लेकिन इनकी देख रेख के लिए कोई पुख्ता बंदोबस्त नहीं था. तभी यह मासूम रेलवे की सीमा में प्रवेश कर गए और सोनू जब रेलवे ट्रैक पर खड़ी मालगाड़ी पर चढने लगा तो दीपक ने उसे रोका भी. पर सोनू की जिद थी कि वह डिब्बे के उपर चढ़कर ही सेल्फी लेगा.

करंट लगने से मौत

दीपक के मना करने के बावजूद जब सोनू  रेल गाड़ी की छत पर चढ़ा तो सेल्फ लेने के लिए जैसे ही उसने हाथ उपर उठाया तभी रेलवे लाइनों के उपर से निकलने वाले हाईवोल्ट तारों से उसका हाथ टकरा गया. तभी जोरदार धमाके के साथ ही उसके जिस्म को भी आग लग गई. सूचना मिलते ही लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने इस मामले की सूचना रेलवे पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम : चलती मेट्रो में लड़कियों से छेड़छाड़ और अश्लील इशारे करता था युवक, गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-दस्ताना विवाद : धोनी को मिला बजरंग पुनिया का समर्थन, कही ये बात
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...