यमुनानगर: नवविवाहिता के घर में घुसा युवक, परिजनों ने की जमकर धुनाई

आरोपी युवक
आरोपी युवक

पहले मामला कुछ और ही बताया जा रहा था लेकिन पुलिस थाने में पहुंचते ही युवक ने अपनी सारी गाथा पुलिस के सामने रख दी.

  • Share this:
यमुनानगर में एक नवविवाहिता की शादी को एक सप्ताह भी पूरा नहीं हुआ कि एक युवक उसके घर के अंदर घुस आया. परिजनों को पता चलते ही उन्होंने इस युवक जमकर पीटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल मामला पुलिस की चौखट पर है और पुलिस दोनों पक्षो के बयान लेने के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है.

पहले मामला कुछ और ही बताया जा रहा था लेकिन पुलिस थाने में पहुंचते ही युवक ने अपनी सारी गाथा पुलिस के सामने रख दी. दराअसल सहारनपुर जिले के रहने वाली युवती की शादी भारत सेवक नगर के एक युवक से हुई थी. युवती का पति भी सहारनपुर का ही रहने वाला है, लेकिन वह अपनी पत्नी को लेकर यमुनानगर में आ कर रहने लग गया था.

बताया जा रहा है कि युवती का घर में घुसे युवक के साथ प्रेम संबंध थे. वह शादी से पहले घर से भाग भी गए थे. लेकिन युवती के वापस आने के बाद घरवालों ने उसकी शादी कर दी थी. शादी को एक सप्ताह भी नही बीता था कि ये युवक उसे ढूंढते ढूंढते उसके घर तक पहुंच गया. जिस समय वो युवती के में घुसा उस समय घर में कोई नहीं था. लेकिन उसके घर आते ही युवती का पतिद भी घर आ गया और उसने रहीम को पकड़ कर अपने साथियों के साथ मिलकर जमकर धुनाई की और उसका वीडियों भी बना लिया.



पकडे जाने के बाद पहले तो उस पर गंभीर आरोप भी लगाए गए और उसे पुलिस के हवाले भी कर दिया. लेकिन जब पुलिस ने तफ्तीश की तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला. हालांकि अब दोनों पक्ष थाने में है और मामला निपटाने की बात कही जा रही है.
ये भी पढ़ें:-

अटकलों पर लगा विराम, हरियाणा में लोकसभा के साथ नहीं होंगे विधानसभा चुनाव

आक्रोश रैली में बोले सुरजेवाला, उड़नखटोले में घूमने वाले CM खट्टर को नहीं दिखता लोगों का गुस्सा

सरकार का गांवों की ओर रुख, नंबरदारों को तीन हजार मानदेय
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज