लाइव टीवी

बर्थडे पार्टी के पैसे नहीं दिए तो दोस्तों ने चाकुओं से गोदा, मौत

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: November 11, 2019, 2:26 PM IST
बर्थडे पार्टी के पैसे नहीं दिए तो दोस्तों ने चाकुओं से गोदा, मौत
यमुनानगर में चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या

दोस्तों को ही उस पार्टी के पैसे देने पड़े थे जिसके चलते उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

  • Share this:
यमुनानगर. छोटे मॉडल टाउन स्थित एक युवक के जन्मदिन (Birthday) पर ही उसी के दोस्तों (Friends) ने उसकी चाकुओं से गोद कर हत्या (Murder) कर दी. आरोप है कि जन्मदिन की पार्टी लेने के बाद दोस्तों ने उसे फोन कर बुलाया और महाराणा पार्क के बाहर उसकी चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी. युवकों ने इस वारदात को अंजाम इसलिए दिया क्योंकि पार्टी के पैसे देने के नाम पर मृतक युवक वहां से निकल आया था. दोस्तों को ही उस पार्टी के पैसे देने पड़े थे जिसके चलते उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि वरुण रविवार को अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने के लिए निकला था. लेकिन बताया जा रहा है कि यहां इन लोगों पार्टी की, पर वरुण पार्टी के पैसे दिए बिना ही वहां से आ गया. हालांकि उसके दोस्त बाद में वहां पर पैसे देकर आ गए. दोस्तों ने रात करीब नौ बजे के बाद वरुण को फोन कर घर से बाहर पार्क में बुला लिया. जब वरुण वहा पहुंचा तो पहले तो उसकी जमकर पीटाई की और बाद में उस पर चाकुओं से हमला कर उसे मौत की नींद सुला दिया.

जिस समय वरुण पर हमला हो रहा था उसकी चीखे दूर दूर तक सुनाई दे रही थी. र इन्ही चीखों को सुनकर वरुण का भाई भी मौके पर पहुंच गया और खून से लथपथ वरुण को उठाकर निजी अस्पताल में ले गया. यहां डॉक्टरों ने उसे बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया. लेकिन जब वरुण को वहां तक ले जाया गया तब तक उसने दम तोड़ दिया था.

ये भी पढ़ें-

बैंक में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का साथी गिरफ्तार...

हरियाणा मंत्रिमंडल विस्तार को मिली हरी झंडी, कभी भी हो सकती है घोषणा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 11:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...