यमुना में कूदकर युवक ने दी जान, वीडियो बना निजी अस्पताल की महिला कर्मचारी को ठहराया जिम्मेदार
Yamunanagar News in Hindi

यमुना में कूदकर युवक ने दी जान, वीडियो बना निजी अस्पताल की महिला कर्मचारी को ठहराया जिम्मेदार
यमुनानगर में युवक ने की आत्महत्या

A Youth Commit Suicide: हरियाणा के यमुनानगर जिले में एक युवक ने युवती से परेशान होकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2020, 7:54 AM IST
  • Share this:
यमुनानगर. प्यार-फरेब और ब्लैकमेलिंग के मकड़ जाल में उलझें एक युवक ने यमुना नहर में कूद कर अपनी जान दे दी. आखिर ऐसा क्या हुआ कि युवक को यह खौफनाक कदम उठाना पड़ा? इस सवाल का जवाब सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल होते युवक के उस वीडियो ने दिया जिसमें उसने आत्महत्या से ठीक पहले अपना दर्द सांझा किया था. युवक के इस सुसाइड वीडियो नोट (Suicide video note) के आधार पर पुलिस ने आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.

बता दें कि गांव तेलीपुरा निवासी प्रदीप ने मरने से पहले एक वीडियो बनाया, वीडियो में प्रदीप किसी बात को लेकर बेहद परेशान दिख रहा था. उसके चेहरे पर ना-उमीदी साफ झलक रही थी. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को यह लिखकर वायरल किया जा रहा है, कि यह वीडियो प्रदीप ने आत्महत्या करने के ठीक पहले शूट किया था. वीडियो में प्रदीप कार में बैठा हुआ है और एक निजी अस्पताल में कार्यरत लड़की पर आरोप लगा है कि उसने पहले इसे झूठे प्यार के जाल में फंसाया फिर इसे ब्लैकमेल कर इससे मोटी रकम वसूलने लगी.

युवती से तंग आकर उठाया ये कदम



युवक की माने तो यह सिलसिला हर रोज की बात बन गया. वह उसे हर रोज रुपए दे- देकर थक और टूट चुका है. लेकिन लड़की इसपर हर रोज ब्लैकमेल कर और पैसे देने का दबाव बना रही है. उसी लड़की से तंग आकर वह आत्महत्या करने जा रहा है.
जांच में जुटी पुलिस

वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतक के भाई संजीव कुमार के अनुसार प्रदीप दो दिन पहले नहर में कूद गया था जिसकी गोताखोरों और मोटर बोट की मदद से तलाश भी की गई मगर वह नहीं मिला. वीडियो और लड़की वाली बात अभी-अभी जानकारी में आई है जैसे ही इस बारे शिकायत मिलेगी कार्यवाही कर दी जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading