यमुनानगर: सोशल मीडिया पर युवक ने PM मोदी और CM खट्टर को कहे अपशब्द, गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर अपशब्द कहना पड़ गया भारी

सोशल मीडिया पर अपशब्द कहना पड़ गया भारी

प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री सहित एक विशेष जाति को अपशब्द कहने का वीडियो वायरल (Video Viral) होने पर पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 6, 2021, 10:11 AM IST
  • Share this:

यमुनानगर. सोशाल मीडिया (Social Media) पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री (Prime Minister and Chief Minister) समेत एक विशेष जाति को अपशब्द कहने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. वायरल वीडियो में यमुनानगर के उधमगढ़ निवासी सोनू अभद्र भाषा का इस्तेमाल करता दिख रहा है. फेसबुक, इंस्टाग्राम व वाट्सएप पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस पर यमुनानगर एसपी कार्यालय ने संज्ञान लिया है. कार्यालय में तैनात कांस्टेबल योगेश कुमार के बयान पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में  केस दर्ज किया गया है.

शिकायत के मुताबिक, कांस्टेबल योगेश कुमार सोशल मीडिया पर होने वाले आदान प्रदान पर निगरानी रखते हैं. दो अप्रैल को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ. इसमें युवक एक विशेष जाति, प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री सहित अन्य अफसरों के नाम लेकर अपशब्द कह रहा है. इस तरह के वीडियो के कारण समाज में अराजकता फैलने का खतरा बना हुआ है. कानून व्यवस्था भी बिगड़ सकती है. इस आधार पर पुलिस ने आरोपित के बारे में पड़ताल की. जांच में पता चला कि आरोपित उधमगढ़ निवासी सोनू है.

आरोपियों को को बख्शा नहीं जाएगा

यमुनानगर के सेक्टर 17 थाना के जांच अधिकारी जसवंत सिंह ने बताया कि केस दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गया था. लेकिन उसे बिलासपुर एरिया से गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी से पूछा जा रहा है कि उसने किसके कहने पर इस तरह का वीडियो वायरल किया. इसमें जिसका भी नाम सामने आएगा, उस पर भी कड़ी कार्रवाई होगी. समाज का माहौल खराब करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज