समस्या का समाधान नहीं हुआ तो बेरहमी से कर दी ज्योतिषी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

मामले की जांच करती पुलिस
मामले की जांच करती पुलिस

Murder: आरोपी ने ज्योतिषी की पीठ पर चाकू से कई वार किए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 11:31 AM IST
  • Share this:
यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर जिले में एक शख्स ने ज्योतिषी को मौत (Death) के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पुलिस (Police) को बताया कि उसकी जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव चल रहे थे. इस दौरान किसी ने बताया कि वह ज्योषिताचार्य से परामर्श ले. जिस पर ईश्वरदत्त से मिला और उसने उसे कुछ उपाय करने को कहा। उपाय करने पर कुछ दिन उसे लाभ हुआ, लेकिन उसे बाद में कोई फायदा नहीं पहुंचा. हालांकि पुलिस इस बात को हत्या का कारण नहीं मान रही है.

फिलहाल पुलिस हत्या की सही वजह पता लगाने के लिए पुलिस जांच कर रही है. वहीं इस वारदात के बाद शहर में सनसनी फैल गई, लेकिन हत्या की वजह जो सामने आई वह जानकर लोग हैरान हैं. हत्या का कारण ज्योतिषि के द्वारा बताए उपायों से शांति न होना बताया जा रहा है. वारदात रेलवे बाजार स्थित करीब दो फीट चौड़ी रायपुरियान गली में दिन दहाड़े हुई. हत्यारोपी बुजुर्ग की दुकान पर अपनी परेशानियों के उपायों के लिए काफी समय से आया करता था.

आरोपी का काफी समय से उनके घर आना जाना था



वहीं ज्योतिषी के पुत्र ने बताया कि रायपुरियान कॉलोनी निवासी 70 वर्ष ईश्वरदत्त शर्मा पहले अपनी दशकों पुरानी दुकान पर बैठते थे लेकिन उम्र ज्यादा होने के कारण वे घर ही रहते थे. वे ज्योतिषी का काम भी करते थे. हत्यारोपी रमन का काफी समय से उनके घर आना जाना था. वह बुजुर्ग ज्योतिषी से अपनी परेशानियां हल करने के लिए वैदिक उपाय पूछता था. कई उपाय उसे माफिक आते तो कई से काम नहीं बनता.
पीठ पर चाकू से किए कई वार

पुलिस पूछताछ में रमन हत्या करने की अभी यही वजह बता रहा है. हत्यारोपी रमन के मन में बुजुर्ग ईश्वरदत्त के लिए बेहद गुस्सा भरा पड़ा था. यही इस वारदात की वजह बनी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जब ईश्वरदत्त सामान ले रहा तो रमन ने पीछे से आते ही उसके सिर पर डंडे बरसा दिए. डंडे लगने से ईश्वरदत्त का सिर फट गया और वह दुकान के काउंटर पर ही गिर गया. इससे पहले लोग पहुंचे रमन ने जेब से चाकू निकाला और ईश्वर की पीठ पर जोरदार वार किया. इस बीच महिला दुकानकार अनीता ने बहादुरी दिखाई और रमन को पकड़ना चाहा. जिस पर रमन ने अनीता को भी चाकू मार कर घायल दिया. आरोपी ने मृतक के पीठ पर चाकू से कई वार किए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज