बच्ची का अपहरण कर भाग रहा था आरोपी, बाइक में हुआ पेट्रोल खत्म, गिरफ्तार

बच्ची अपने दोस्तों के साथ घर के बाहर खेल रही थी तभी एक बाइक सवार ने उसका अपहरण कर लिया. बाद में आरोपी की बाइक ने उसे धोखे दे दिया और उसे लोगों ने धर दबोच लिया.

News18 Haryana
Updated: May 19, 2019, 11:41 AM IST
बच्ची का अपहरण कर भाग रहा था आरोपी, बाइक में हुआ पेट्रोल खत्म, गिरफ्तार
Demo Pic
News18 Haryana
Updated: May 19, 2019, 11:41 AM IST
हरियाणा में यमुनानगर जिले के मुकारमपुर गांव में घर के बाहर खेल रही 8 साल की बच्ची को बाइक सवार एक युवक ने अपहरण कर लिया. इस दौरान वहां खेल रहे दूसरे बच्चों के जब शोर मचाया तो लोगों ने आरोपी का पीछा किया. आरोपी भाग निकला लेकिन गांव सबापुर के पास पहुंचते ही आरोपी की बाइक का तेल खत्म हो गया, जिसके बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया और सीधा पुलिस के हवाले कर दिया.

फिलहाल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची की मां ने बूड़िया पुलिस को शिकायत की थी. शिकायत में बताया गया था कि बीते शुक्रवार की देर शाम उनकी बेटी घर के बाहर गली में दूसरे बच्चों के साथ खेल रही थी. तभी उस दौरान मुकारमपुर गांव का ही रहने वाला मोहम्मद मुस्तफा (आरोपी) बाइक से वहां पहुंचा और उसकी बेटी को अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले गया.



आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत देने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि आरोपी ने बच्ची को आखिर किस मकसद से उठाया था.

ये भी पढ़ें:- पहले से परिचित व्यक्ति ने दिया था फरीदाबाद में इस हत्याकांड को अंजाम, CCTV में कैद संदिग्ध

ये भी पढ़ें:- नकली ड्रग इंस्पेक्टर बनकर ऐंठते थे लोगों से पैसा, गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...