Home /News /haryana /

यमुनानगर छेड़छाड़ केस: आरोपी युवक की मौत, पुलिस पर लगे टॉर्चर करने के आरोप

यमुनानगर छेड़छाड़ केस: आरोपी युवक की मौत, पुलिस पर लगे टॉर्चर करने के आरोप

पुलिस पर आरोप लगाती मृतक की पत्नी

पुलिस पर आरोप लगाती मृतक की पत्नी

पति की मौत के बाद कविता आपा खो बैठी और रो-रो कर पुलिस वालों के खिलाफ यही कहती रही कि पुलिस वालों ने उसका पति छीन लिया, जबकि उसके पति का कोई कसूर भी नहीं था.

यमुनानगर में एक छेड़छाड़ के मामले में आरोपी को पुलिस ने थाने में लाकर ऐसा टार्चर किया कि आरोपी की थाने में ही हालत बिगड गई. लेकिन जब तक आरोपी को अस्पताल में लेकर पहुंचे उससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया. जिसके बाद उसके परिवार वालों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए और पुलिस की प्रताड़ना से ही उसकी मौत होना करार दे दिया.

आरोप है कि थाना खिजराबाद में एक महिला ने राहुल सिंगला पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था, जिसके बाद यह मामला पहले थाना खिजराबाद पुलिस ने देखा और बाद में इसे महिला थाने में भेज दिया गया. पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके पति के साथ दोनों थानों में मारपीट तो हुई ही, साथ ही शिकायतकर्ता के जानकारों ने भी उसके साथ मारपीट की.

युवक ने राष्ट्रपति कार्यालय में किया फोन, बोला- हमारे पड़ोस में बनते हैं बम

आरोप है कि उन्होंने पुलिस वालों को पैसे भी दिए, लेकिन उसके बाद पुलिस वालों ने उसे रेप के मामले में फंसाने की बात कह कर उसके साथ मारपीट की और ऐसा टॉर्चर किया कि राहुल के सीने में दर्द होने लग गया. ऐसा जब उसने पुलिस वालों को कहा तो उस पर भी उसका गालियां देकर बैठा दिया गया. पर जब राहुल की हालत खराब होते दिखाई दी तो पुलिस वालों ने उसे थाने से बाहर जाने के लिए कह दिया. इस बीच राहुल को लेकर उसकी पत्नी अस्पताल पहुंची लेकिन बीच रास्ते ही राहुल ने दम तोड़ दिया.

OMG: जान जोखिम में डाल एक बाइक पर सफर कर रहे 6 युवक, VIDEO वायरल

पति की मौत के बाद कविता आपा खो बैठी और रो रो कर पुलिस वालों के खिलाफ यही कहती रही कि पुलिस वालों ने उसका पति छीन लिया, जबकि उसके पति का कोई कसूर भी नहीं था. पीड़िता को समझाने के बाद उससे शिकायत ले ली गई है. जिस पर पीडिता ने अरोप लगाने वाली महिला के साथ साथ दो-दो थाने के एसएचओ और दो एएसआई पर आरोप लगाए हैं और ऐसे में अब डीएसपी इस मामले की जांच करने की बात कह रहे हैं.

आपके शहर से (यमुनानगर)

यमुनानगर
यमुनानगर

Tags: Crime report, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर