Home /News /haryana /

after dispute a man pushed a women into well in yamunnagar nodnc

यमुनानगर: युवक ने महिला को कुएं में धकेल की हत्या, फिर मारी ईंटें

हरियाणा में यमुनानगर में युवक ने महिला को कुएं में धकेल दिया.

हरियाणा में यमुनानगर में युवक ने महिला को कुएं में धकेल दिया.

Yamunanagar Crime: कुआं बेहद गहरा होने की वजह से जब तक महिला को बाहर निकालने के लिए मदद बुलाई गई तब तक महिला दम तोड़ चुकी थी. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और महिला के शव को बाहर निकाला गया.

हाइलाइट्स

हरियाणा के यमुनानगर में महिला की बहस के बाद हत्या.
आरोपी ने महिला को कुएं में फेंका फिर ईंटे मारी.

यमुनानगर. हरियाणा के यमुनागर से एक हत्या का केस सामने आया है. एक महिला को कुएं में धक्का देकर मौत के घाट उतार दिया गया. वारदात सढौरा के गांव कनीपला से दो ढ़ाई सौ मीटर दूर स्थित एक पुराने कुएं में अंजाम दी गई. कुआं इस्तेमाल में नहीं आता और इसमें बरसात का पानी जमा रहता है. ग्रामीणों के अनुसार रविवार सुबह गांव इस्माइलपुर की निर्मला और एक अनजान युवक सड़क किनारे खड़े होकर काफी देर तक बहस करते दिखाई दिए थे.

इसके बाद देखते ही देखते दोनों में कहासुनी काफी बढ़ने लगी. इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता युवक निर्मला को खींच कर कुएं के पास ले गया और उसे कुएं में धक्का दे दिया. इसके बाद युवक ने ऊपर से निर्मला पर ईंटें भी बरसाई. जब ये देखकर गांव वाले नजदीक पहुंचे तो युवक मौके से फरार हो गया.

कुआं बेहद गहरा होने की वजह से जब तक महिला को बाहर निकालने के लिए मदद बुलाई गई तब तक महिला दम तोड़ चुकी थी. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और महिला के शव को बाहर निकाला गया. जानकारी के अनुसार, निर्मला नामक इस महिला के पति मांगेराम की 2 साल पहले मौत हो चुकी है.

पुलिस जांच में जुटी
एसएचओ सढौरा दिनेश कुमार ने बताया कि उन्हें फोन पर सूचना मिली थी कि कुएं में महिला का शव पड़ा हुआ है.इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. महिला के सिर पर चोट के निशान हैं, और फिलहाल इस केस में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की गई है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों से युवक के हुलिये और बाइक नम्बर से जुड़ी जानकारी मिली है, उसी के आधार पर आरोपी युवक की तलाश की जा रही है. पुलिस के अनुसार जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएग. युवक ने महिला ​की हत्या क्यों की, इस बात का खुलासा गिरफ्तारी के बाद ही हो सकेगा. वहीं, एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जब वह काम पर जा रहा था तो उसने देखा कि एक व्यक्ति महिला को खींचकर कुएं के पास ले जा रहा था.

Tags: Haryana news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर