अंबाला के सांसद बोले - अगर राम मंदिर नहीं बना तो दे देंगे इस्तीफा

लोगों का कहना है कि उन्होंने अपने पिछले कार्यकाल में साफ कहा था कि अगर राम मंदिर नहीं बनता तो वह अपने पद से इस्तीफा दे देंगे लेकिन नहीं दिया.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: February 21, 2019, 10:55 PM IST
अंबाला के सांसद बोले - अगर राम मंदिर नहीं बना तो दे देंगे इस्तीफा
अंबाला से सांसद रतन लाल कटारिया
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: February 21, 2019, 10:55 PM IST
यमुनानगर में एक कार्याक्रम में पहुंचे अंबाला से सांसद रतन लाल कटारिया ने अपने कार्याकाल की खूब उपलब्धिया गिनवाईं. साथ ही उन्होंने अपने ही इलाके में बने अंबाला में कैंसर हॉस्पिटल पर अपनी मोहर लगा दी और कहा कि 'बहुत ही मेहनत से उन्होंने यह हॉस्पिटल अंबाला में बनवाया है'. वहीं दूसरी तरफ कटारिया ने राम मंदिर को लेकर कहा कि वह राम मंदिर बनाने के हक में शुरू से ही रहे हैं. लोगों का कहना है कि उन्होंने अपने पिछले कार्यकाल में साफ कहा था कि अगर राम मंदिर नहीं बनता तो वह अपने पद से इस्तीफा दे देंगे लेकिन नहीं दिया.

इस बार भी उनके कार्यकाल का चार साल से ज्यादा समय तो बीत गया है लेकिन अब जाकर कटारिया के सिर पर फिर से राम मंदिर का भूत सवार हो गया है. उन्होंने फिर से ऐलान किया है कि अगर राम मंदिर नही बना तो वह प्रधान मंत्री से मिलकर अपने पद से रिजाइन कर देंगे.



विदित हो कि लोकसभा चुनावों के पास आते ही जो नेता पहले से विधायक या सांसद हैं, वह इस समय भारी तनाव से गुजर रहे हैं. उनको मालूम है कि जब वह जनता के बीच वोट मांगने जाएंगे तो जनता उनके किए वादों को याद दिलाएगी. ऐसे समय में सत्तादल के नेता केंद्र और प्रदेश सरकारों की उपलब्धि वाले मुद्दों में अपनी भागीदारी जनता को बताने और जताने से नहीं चूक रहे हैं.


यह भी पढ़ें - करनाल के मीनार रोड पर बनाया पाकिस्तान का झंडा, पैरों और गाड़ियों के नीचे रौंद रहे है लोग

यह भी पढ़ें - पत्नी ने भांजे के साथ मिलकर पति को उतारा था मौत के घाट, ऐसे खुला मामला
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...