Home /News /haryana /

हरियाणा: बेटी का शव ले जा रही एंबुलेंस ट्रैक्टर से टकराई, मां और मौसी की भी मौत

हरियाणा: बेटी का शव ले जा रही एंबुलेंस ट्रैक्टर से टकराई, मां और मौसी की भी मौत

श्रीगंगानगर में दर्दनाक हादसा हुआ. इसमें एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई.(फाइल फोटो)

श्रीगंगानगर में दर्दनाक हादसा हुआ. इसमें एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई.(फाइल फोटो)

Ambulance Accident: पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया.

    यमुनागर. चंडीगढ़ पीजीआई से महिला का शव लेकर यूपी के गांव गोगमा जा रही एंबुलेंस को शुक्रवार सुबह पंचकूला-सहारनपुर नेशनल हाईवे पर गांव मंडौली के नजदीक ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से एंबुलेंस (Ambulance) के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार मृतका की रिश्ते में लगने वाली दो चचेरी बहनों की की मौत हो गई, जबकि एंबुलेंस चालक समेत चार लोग घायल (Injured) हो गए. घायलों को अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया गया. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और आरोपित ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

    यूपी के गांव उमरपुर निवासी असलम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने अपनी बहन अफशाना की शादी गांव गोगमा में की हुई थी. पिछले कुछ दिन से उसकी बहन अफशाना बीमार चल रही थी और उसका उपचार पीजीआई चंडीगढ़ में चल रहा था. बीती रात अफशाना की पीजीआई में उपचार के दौरान मौत हो गई. शुक्रवार सुबह वह पीजीआई चंडीगढ़ से अपनी बहन का शव एंबुलेंस में लेकर वापस गोगमा लौट रहे थे.

    एंबुलेंस चालक भी घायल

    एंबुलेंस चालक को भी कई बार समझाया कि घना कोहरा है. आराम से चलो, लेकिन वह गति से चलता रहा. जिस वजह से वह गलत दिशा से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराया. यदि वह गति कम रखता, तो शायद यह हादसा नहीं होता. उसकी गोद में तीन साल की बच्ची भी थी. जब हादसा हुआ, तो वह उछलकर दूसरी साइड में गिरी, जिससे वह बच गई. इस हादसे में एंबुलेंस चालक व असलम भी घायल हुए हैं.

    ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज

    सदर थाना प्रभारी मनोज कुमार का कहना है कि ट्रैक्टर ट्राली चालक पर केस दर्ज कर लिया गया है. अभी उसकी पहचान नहीं हो पाई है. जल्द ही उसकी पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    Tags: Accident, Haryana police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर