होम /न्यूज /हरियाणा /

अमृतसर दरबार साहिब में मिले 3 साल की बच्ची के शव मामले में नया मोड़, मां ने अकेले ही की थी हत्या

अमृतसर दरबार साहिब में मिले 3 साल की बच्ची के शव मामले में नया मोड़, मां ने अकेले ही की थी हत्या

यमुनानगर पुलिस के अधिकारी एसएचओ गांधीनगर ने बताया कि जांच में सामने आया है कि बच्चे की हत्या को महिला ने अकेले ही अंजान दिया है.

यमुनानगर पुलिस के अधिकारी एसएचओ गांधीनगर ने बताया कि जांच में सामने आया है कि बच्चे की हत्या को महिला ने अकेले ही अंजान दिया है.

Yamunanagar news: अमृतसर दरबार साहब में मिले 3 साल की बच्ची के शव के मामले में नया मोड़ आया है. यमुनानगर पुलिस के अधिकारी एसएचओ गांधीनगर ने बताया कि जांच में सामने आया है कि बच्चे की हत्या को महिला ने अकेले ही अंजान दिया है. इस हत्याकांड में किसी और की संलिप्तता नहीं पाई गई है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

महिला ने अकेले दिया घटना को अंजाम, बेटे के साथ खुद भी करनी थी खुदकुशी
कॉलेज टाइम के दोस्त से फोन कॉल और चेटिंग को लेकर था पति-पत्नी में झगड़ा

यमुनानगर. अमृतसर दरबार साहब में मिले 3 साल की बच्ची के शव के मामले में नया मोड़ आया है. मामले की जांच करने वाली यमुनानगर पुलिस के अधिकारी एसएचओ गांधीनगर ने बताया कि 5 दिन के पुलिस रिमांड के बाद आरोपी महिला को जुडिशल कस्टडी में भेज दिया गया है. एसएचओ के मुताबिक अब तक की जांच में सामने आया है कि बच्चे की हत्या को महिला ने अकेले ही अंजान दिया है. इस हत्याकांड में किसी और की संलिप्तता नहीं पाई गई है. महिला जिस एक्टिवा पर अपने बच्चो को लेकर घर से निकली थी उसे यमुनानगर बस स्टैंड से बरामद कर लिया गया है.

एसएचओ गांधी नगर सुभाष ने बताया कि शुरुआती जांच में 3 साल की मृतका बच्ची के 8 साल के भाई द्वारा बयान दिया गया था कि इस हत्याकांड में एक अन्य शख्स भी शामिल है जो उन्हें अमृतसर में ही मिला था. यहां जिस शख्स का जिक्र किया गया था वह अंबाला का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस के अनुसार तफ्तीश में ऐसा कोई सुराग नहीं मिला जिससे यह बात साबित हो सके. अंबाला से अमृतसर तक जाने वाले सभी टोल नाकों के सीसीटीवी फुटेज भी चेक कर लिए गए हैं. जिस होटल में महिला अपने दोनों बच्चों के साथ ठहरी थी उसकी भी सीसीटीवी फुटेज चेक कर ली गई है.

होटल से गुरुद्वारा साहिब तक नहीं दिखा कोई पुरुष
फोन लोकेशन या फिर कॉल रिकॉर्डिंग जैसा भी कोई ऐसा सुराग सामने नहीं आया, जिससे यह साबित हो सकें कि होटल में बच्ची की हत्या वाले रोज से लेकर बच्ची के शव को गुरुद्वारा साहिब ले जाने तक किसी अन्य का कोई सुराग नहीं मिला है. होटल चेक आउट करने से लेकर गुरुद्वारा दरबार साहिब में बच्ची के शव को छोड़ने तक महिला के साथ कोई पुरुष भी मौजूद था.

महिला ने अकेले दिया घटना को अंजाम
एसएचओ गांधी नगर ने यह भी बताया कि महिला से हुई पूछताछ में भी यह बात साफ हो गई है कि इस हत्या को उसने अकेले ही अंजाम तक पहुंचाया है.पुलिस के मुताबिक महिला ने बयान दिया है कि बच्ची को मौत के घाट उतारकर उसने अपने बेटे के साथ आत्महत्या कर लेनी थी. इसके पीछे वह अपने पति के साथ हुए झगड़े को कारण बता रही है.

चेटिंग को लेकर था पति-पत्नी में झगड़ा
पुलिस ने बताया की महिला अपने अंबाला निवासी दोस्त के साथ फोन पर बातचीत या फिर चेटिंग करती थी, जिसे लेकर पति-पत्नी में तकरार रहती थी. अंबाला निवासी युवक आरोपी महिला का कॉलेज टाइम से दोस्त बताया जा रहा है.

Tags: Amritsar news, Haryana news, Yamunanagar News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर