Home /News /haryana /

अनिल विज ने केजरीवाल को कहा ड्रामेबाज, बोले- वो गुमराह करने में PhD

अनिल विज ने केजरीवाल को कहा ड्रामेबाज, बोले- वो गुमराह करने में PhD

अनिल विज ने दिल्ली के सीएम पर किया कटाक्ष

अनिल विज ने दिल्ली के सीएम पर किया कटाक्ष

Anil Vij Statement: हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि उन्होंने प्रदेश के सभी पुलिस कप्तानों के साथ बैठक कर गलत काम करने वालों पर नकेल कसने के खुले निर्देश दिए है. वह बदमाशों को खुला संदेश देना चाहते है कि या तो वह बदमाशी छोड़ दें अन्यथा हरियाणा प्रदेश छोड़ दें.

अधिक पढ़ें ...

यमुनानगर. हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर कटाक्ष किया है. विज ने कहा कि केजरीवाल हिंदुस्तान की राजनीति के एक अच्छे ड्रामेबाज हैं. गुमराह करने में केजरीवाल ने पीएचडी कर रखी है. केजरीवाल जिस भी प्रदेश में जाते हैं, वहां लोगों को गुमराह करने के लिए झूठे सच्चे गुब्बारे बेचते हैं. मगर गुब्बारे तो गुब्बारे है आखिर में फट ही जाते हैं.

वहीं हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ना जाने उनके कौन से अध्यापक हैं? कौन सिखाता है, कहां से आंकड़े लाते हैं? सब जानते हैं कि पूरे विश्व की अर्थव्यवस्था डगमगाई हुई है, लेकिन मोदी के नेतृत्व में भारत की अर्थव्यवस्था लगातार अच्छी दिशा में बढ़ रही है.

47 मोबाईल अस्पताल तैयार, लोगों तक खुद पहुंचेगा अस्पताल 

स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि हरियाणा में स्वास्थ्य सेवाओं को लगातार बेहतर किया जा रहा है. सरकारी अस्पतालों में एमआरआई, सीटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड, डायलिसिस की व्यवस्था की गई है. वहीं अस्पतालों में आईसीयू स्थापित किए गए हैं, वेंटिलेटर लाए गए हैं. उनके कार्यकाल में 129 नए संस्थान बने हैं या बनने वाले हैं. विज ने कहा कि अब तक हरियाणा में बिना जरूरत के अस्पतालों का निर्माण हुआ. जहां का एमएलए तगड़ा था उसने धक्के से अस्पताल बनवा लिए. लेकिन अब पूरे हरियाणा की मैपिंग करवाई जा रही है, जहां जितनी जरूरत है उसके मुताबिक अस्पतालों का निर्माण किया जाएगा. उन्होंने बताया कि पिछले दिनों उन्होंने 47 मोबाइल अस्पताल तैयार करवाए हैं, जो लोग अस्पताल नहीं पहुंच सकते अस्पताल उन तक पहुंचेगा.

पहले कोरोना से लड़ाई की थी इस बार भी तैयारी पूरी है- विज 

गृह मंत्री ने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए पहले भी हमने लड़ाई की हैं और अभी भी हमारी पूरी तैयारी है. उन्होंने प्रदेश की जनता से इसके लिए सहयोग की अपील करते हुए कहा कि गाइडलाइन का पालन करते रहें तभी इस महामारी पर पूरी तरह से काबू पाया जा सकता है.

काबू आने पर किसी भी भ्रष्टाचारी को छोड़ा नहीं जाता- विज

वहीं हरियाणा के निगमों में लगातार बढ़ रहे भ्रष्टाचार को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि काबू आने पर किसी को भी छोड़ा नहीं जाता. जो भी पकड़ में आता है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होती है. उन्होंने कहा कि हरियाणा की अनेकों सेवाओं को ऑनलाइन कर दिया गया अब लोगों को दफ्तरों के और बाबू के चक्कर नहीं काटने पड़ते.

जल्द होगी डॉयल 112 के लिए कर्मचारियों की भर्ती – विज

विज ने कहा कि हरियाणा में डायल 112 की सेवाओं के लिए 600 इनोवा गाड़ियां ली गई थी जो हाईटेक है. इनके लिए 5000 कर्मी तैनात किए गए हैं लेकिन अब इनके लिए कर्मचारियों की भर्ती की जाएगी. वहीं पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार महोमद मुस्तफा के बयान को आड़े हाथों लेते हुए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि देश में जातिवादी या धर्मवादी राजनीति कर माहौल खराब करने  का प्रयास करने वाले लोगों के प्रति सरकार बहुत गंभीर है. ऐसे लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है.

Tags: Anil Vij, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर