हरियाणा के यमुनानगर में RSS कार्यकर्ता के घर पर पथराव, कार के शीशे भी तोड़े
Yamunanagar News in Hindi

हरियाणा के यमुनानगर में RSS कार्यकर्ता के घर पर पथराव, कार के शीशे भी तोड़े
आरएसएस कार्यकर्ता के घर हमला

आरएसएस कार्यकर्ता (RSS Worker) सुमन के घर पर बुधवार देर रात कुछ लोगों ने पथराव कर दिया. पथराव में उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
यमुनानगर. जिले के हमीदा में देर रात कुछ लोगों द्वारा आरएसएस (RSS) के एक कार्यकर्ता के घर पर पथराव कर करने का मामला सामना आया है. हमलावरों ने इस दौरान उनकी गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और मामले को शांत करवाया. पुलिस ने दोनों पक्षों को बातचीत के लिए थाने बुलाया है. अभी इस मामले में एफआइआर दर्ज नहीं की गई है.

बता दें कि पुराना हमीदा में आरएसएस कार्यकर्ता सुमन के घर पर बुधवार देर रात कुछ लोगों ने पथराव कर दिया. पथराव में उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई. आरोप है कि जब सुमन इसका विरोध जताने घर से बाहर निकले तो आरोपितों ने उनके साथ हाथापाई की. मामला देर रात को हमीदा चौकी में पहुंचा, जहां पर सुमन ने आरोपितों के खिलाफ शिकायत दी.

पीड़ित ने कही ये बात



पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से विशेष समुदाय के लोग जब भी उनके पास से गुजरते थे तो कोई न कोई टिप्पणी करते थे. हर बार वह इसकी अनदेखा कर देते थे. इसके अलावा ये लोग उनसे पुरानी रंजिश भी रखते हैं. इसी के चलते बुधवार देर रात कुछ लोगों ने उनके घर पर पथराव किया.



पहले भी हो चुका है विवाद

पीड़ित ने बताया कि इस दौरान इन लोगों ने उनकी कार को तोड़ दिया और उनके साथ हाथापाई भी की. इसकी शिकायत उन्होंने हमीदा चौकी में दी. बता दें कि यहां पर पहले भी दो समुदायों में विवाद हो चुका है. विवाद और नहीं बढ़े इसलिए यहां पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. विवाद के बाद दोनों पक्षों के लिए पुलिस चौकी पहुंच गए. पुलिस अधिकारियों ने उनको समझा-बुझाकर वापस भेजा. पुलिस ने दोनों पक्षों को बातचीत के लिए आज थाने बुलाया है.

ये भी पढ़ें-

लॉकडाउन में क्रिकेट खेलने हरियाणा पहुंचे दिल्ली BJP प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी

चंडीगढ़ में कोरोना से चौथी मौत, 3 दिन की बच्ची ने तोड़ा दम
First published: May 28, 2020, 11:42 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading