साथियों को छुड़वाने के लिए पुलिस चौकी में तोड़फोड़, वाहनों को लगाई आग

बदमाशों ने पुलिस चैकी में जमकर तोड़फोड़ की. यहीं नहीं चौकी के बाहर खड़ी गाड़ियों को भी बदमाशों ने नहीं बख्शा.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: April 16, 2018, 12:22 PM IST
साथियों को छुड़वाने के लिए पुलिस चौकी में तोड़फोड़, वाहनों को लगाई आग
पुलिस चौकी हमीदा
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: April 16, 2018, 12:22 PM IST
यमुनानगर में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि बदमाश के आगे पुलिस अब नतमस्तक होती दिखाई दे रही है. ताजा मामला देर रात हमीदा पुलिस चौकी का है जहां हमीदा में एक तंग गली से आती हुई कार एक मकान के गेट में जा घुसी. लेकिन जब कॉलोनी के लोग ने इन लोगों को दबोच कर पुलिस चौकी ले गए तो इन कार सवार बदमाशों के एक दर्जन से अधिक साथी पुलिस चौकी में पहुंचे और धावा बोल दिया.

बदमाश हाथों में लाठी-डंडे, लोहे की रॉड और तलवारे लेकर आए, जबकि कुछ बदमाशों ने पुलिस पोस्ट के बाहर पड़ीं ईंटों से चौकी में पथराव कर दिया. अचानक हुए पुलिस चौकी पर हमले के चलते तीन पुलिस कर्मचारी घायल हो गए और इन पुलिस कर्मचारियों ने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई.

यहीं नहीं बदमाशों ने पुलिस चैकी में जमकर तोड़फोड़ की. यहीं नहीं चौकी के बाहर खड़ी गाड़ियों को भी बदमाशों ने नहीं बख्शा. लोहे की रॉडों से हमला कर बदमाशों ने पूरी चौकी को ही तहस-नहस कर दिया. पुलिस वाले अपने बचाव के चलते छत पर भाग खड़े हुए. लेकिन बदमाशों ने चौकी में खडी बाइको पर पेट्रोल डाल कर उन्हें आग के हवाले कर दिया.

हमलावर बदमाश अपने दोनों साथियों को पुलिस हिरासत से छुड़वाकर भागने में कामयाब हो गए. यही नहीं जाते समय बदमाशों ने पुलिस चौकी में पड़े एक गैस सिलेंडर को भी खोल कर आग की तरफ फेंक दिया. हालांकि समय रहते जैसे तैसे पुलिस चौकी में तैनात पुलिस कर्मचारियों ने आस पड़ोस के लोगों के साथ मिलकर आग को काबू कर लिया लेकिन जब तक अन्य थानों से पुलिस मौके पर पहुंचती इससे पहले ही बदमाश मौके से फरार हो गए.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर