दुकानदार को दिनदहाड़े बदमाशों ने तलवार से वार कर किया लहूलुहान, हालत गंभीर

पीड़ित शहजाद के पिता इंतज़ार का कहना है की उसका बेटा अपने दोस्त के साथ दुकान पर बैठा था. अचानक 15-20 लड़कों ने उस पर तलवारों से हमला कर दिया.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: January 21, 2019, 5:03 PM IST
दुकानदार को दिनदहाड़े बदमाशों ने तलवार से वार कर किया लहूलुहान, हालत गंभीर
दुकानदार पर हमला करते बदमाश
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: January 21, 2019, 5:03 PM IST
यमुनानगर के शादीपुर इलाके में दिनदहाड़े एक युवक पर एक दर्जन के करीब बदमाशों ने हमला कर दिया. बदमाशों ने उसी की दुकान के अंदर उसपर तलवारों से वार कर उसे लहूलुहान कर दिया. आसपास के दुकानदार ये देख वहां से भाग निकले. सरेआम गुंडागर्दी और दहशत का माहौल देख कर लोग भी सेहम गए. बदमाशों ने दुकानदार को सीटते हुए दुकान से बाहर लाकर भी पीटा और उसे बुरी तरह से घायल करके फरार हो गए.

पीड़ित शहजाद के पिता इंतज़ार का कहना है की उसका बेटा अपने दोस्त के साथ दुकान पर बैठा था. अचानक 15-20 लड़कों ने उस पर तलवारों से हमला कर दिया. वो अपने बेटे को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा जहां डॉक्टर्स ने पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया. उसका बेटा अब पीजीआई में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है.

शहजाद इंतज़ार का इकलौता बेटा है, जो इन बदमाशों की गुंडागर्दी का शिकार हो गया. जिस तरह से इन बदमाशों ने दिनदहाड़े दुकान के अंदर घुसकर शहजाद पर ताबड़तोड़ हमला किया उस वक्त की सारी  वारदात सीसीटीवी  कैमरे में कैद हो गई.

आनन-फानन में जैसे ही पुलिस को सूचना मिली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है की इनका आपस में पहले का कोई झगड़ा था जिसके चलते ये मारपीट का मामला सामने आया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तालाश शुरू कर मामला दर्ज़ कर  लिया है.

ये भी पढ़ें:-

शेर-शेरनी ने बाड़े में घुसे युवक को कैसे दी मौत, यहां देखें VIDEO

PHOTOS: चिड़ियाघर में चोरी-छिपे शेर के बाड़े में घुसा 24 वर्षीय युवक, गंवाई जान
First published: January 21, 2019, 4:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...