लाइव टीवी

यमुनानगर: बीजेपी नेता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जेब से मिली पर्ची

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: January 15, 2020, 1:14 PM IST
यमुनानगर: बीजेपी नेता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जेब से मिली पर्ची
यमुनानगर में भाजपा नेता राजकुमार ने आत्महत्या कर ली. (फाइल फोटो)

मृतक BJP नेता की जेब से एक पर्ची बरामद की गई है. इसमें 13 लाख रुपये लेने की बात का उल्‍लेख किया गया है.

  • Share this:
यमुनानगर. कस्बा रादौर के गांव घिलौर निवासी भाजपा नेता (BJP Leader) ने अज्ञात कारणों में चलते फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. इस घटना का पता मंगलवार रात 11 बजे के करीब लगा. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच आरंभ कर दी है.

बता दें कि भाजपा नेता राजकुमार घिलौर ने आत्महत्या क्यों की इसके बारे में अभी तक कोई भी बात सामने नहीं आई है. लेकिन, राजकुमार की आत्महत्या का मामला पूरे गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रात को ही बीजेपी नेता का शव कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया.

किसी से नहीं था विवाद
बताया जा रहा है कि राजकुमार का न तो कोई विवद था और न ही कोई परेशानी. हालांकि, इस मामले में राजकुमार के परिजन भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं हैं. राजकुमार रादौर हलका में भाजपा के महामंत्री थे और पुलिस की जांच में उनकी जेब से एक पर्ची जरूर मिली है. इसमें 13 लाख 50 हजार रुपये लेने का मामला है, लेकिन राजकुमार की जेब से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है.

इटली में रहता है बेटा
परिजनों ने राजकुमार के शव का पोस्टमार्टम रुकवा दिया है. परिजनों ने पुलिस के आगे यह दलील दी है कि राजकुमार का बेटा इटली में है और उसके आने के बाद ही राजकुमार का पोस्टमार्टम होगा. परिजनों ने पुलिस के सामने कोई बयान भी दर्ज नहीं करवाए हैं. राजकुमार के बेटे द्वारा भारत में आने के बाद ही इस पूरे मामले से पर्दा उठेगा..

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में लोहड़ी के जश्न के दौरान फायरिंग, 3 लोग गोली लगने से घायल 

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस में वापसी पर तंवर का इनकार, कहा- जिसने धोखा दिया, उनके साथ वापसी नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 12:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर