लड़की के गेटअप में डांस करने का था शौक, किन्नरों ने युवक का काटा गुप्तांग

कुछ किन्नरों ने मिलकर युवक का गुप्तांग काट दिया है. बता दें कि युवक की पहचान कुलदीप के रूप में हुई है, जो एक अच्छा डांसर है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: July 25, 2019, 1:29 PM IST
लड़की के गेटअप में डांस करने का था शौक, किन्नरों ने युवक का काटा गुप्तांग
महिला के गेटअप में डांस करने का था शौक, किन्नरों ने युवक का गुप्तांग ही काट डाला
News18 Himachal Pradesh
Updated: July 25, 2019, 1:29 PM IST
हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब में अपने स्वार्थ के लिए 24 साल के एक युवक की जिंदगी बर्बाद करने वाला घिनोना कृत्य सामने आया है. दरअसल, कुछ किन्नरों ने मिलकर युवक का गुप्तांग काट दिया है. बता दें कि युवक की पहचान कुलदीप के रूप में हुई है, जो एक अच्छा डांसर है. इसलिए युवक को स्थाई रूप से अपने साथ रखने के किए उसे अपने जैसा किन्नर बना दिया.

डांस के शौक ने बना दिया ये

कुलदीप का यही शौक उसके पुरुषत्व पर भारी पड़ गया और आज उसकी जान पर बन आई है. कुलदीप  को न तो इलाज मिल रहा है और ना ही उसके गुनहगारों को सजा मिल पा रही है. कुलदीप एक गरीब परिवार से है, जिस कारण उसका इलाज नहीं हो रहा है. वहीं पुलिस के ढुलमुल रवैया की वजह से इस घिनौने कृत्य पर एफआईआर तक दर्ज नहीं हो पाई है. कुलदीप का दोष सिर्फ इतना था कि वह महिला के गेटअप में अपने डांस का शौक पूरा करने के लिए कुछ ऐसे लोगों के साथ जाता था, जो पुरुष होते हुए  किन्नर बनकर काम करते थे.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
डांस के शौक ने बना दिया ये


जिनके साथ काम करता था, उन्हीं लोगों ने बना दिया किन्नर

कुलदीप जिन लोगों के साथ रहकर अपना शौक पूरा करते हुए जीविका चलाने के लिए पैसे कमाना चाहता था. उन्हीं लोगों ने उसका गुप्तांग काटकर उसे पुरुष से किन्नर बना दिया. कुलदीप ने बताया कि उसे एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बहाने कालाआम से हरियाणा के बिलासपुर ले जाया गया. वहां उसे पहले नशीली दवा पिलाई गई, फिर उसकी अनुमति के बिना उसका लिंग काट दिया गया. यही नहीं इस घटना के दो-तीन दिन बाद उसे एक गाड़ी में बैठाकर कालाआम के पास अकेले छोड़ दिया गया.

दिन-प्रतिदिन खराब हो रहा स्वास्थ्य
Loading...

कुलदीप का स्वास्थ्य दिन-प्रतिदिन खराब होता जा रहा है, लेकिन गरीबी के चलते उसका इलाज नहीं हो पा रहा है. हालांकि पांवटा पुलिस ने पीड़ित की शिकायत दर्ज कर हरियाणा के बिलासपुर थाने को फॉरवर्ड कर दिया है, लेकिन हरियाणा में अभी तक एफआईआर तक दर्ज नहीं हुई है.

लिहाजा, पीड़ित कुलदीप के परिजनों की सहायता करने वाला कोई नहीं है. मां का कहना है कि वो बेटे के इलाज और न्याय के लिए दर-दर भटक रही है, लेकिन उनकी गुहार नहीं सुन रहा है.

कई दिन तक थाने के चक्कर काटने के बाद पांवटा पुलिस ने कुलदीप की रिपोर्ट दर्ज की है, लेकिन पुलिस का कहना है कि घटना को हरियाणा के बिलासपुर में अंजाम दिया गया था. इसलिए मामला वहां का है. पांवटा थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि बिलासपुर थाने को रिपोर्ट फॉरवर्ड कर दी गई है. आगे की कार्रवाई वहीं से होगी.

ये भी पढ़ें:- यौन शोषण पीड़ित युवती ने फेसबुक पर सुनाई आपबीती, मिला समर्थन

Air Force ने अभिनंदन के शौर्य गाथा पर बनाया वीडियो गेम...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 1:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...