'Hug Day' पर गले मिलने से इनकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका को दिया जहर, मौत

प्रतिकात्मक तस्वीर
प्रतिकात्मक तस्वीर

नाराज प्रेमी ने उसे जहर दे दिया. छात्रा की तबीयत खराब होते देख प्रेमी उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचा.

  • Share this:
हरियाणा में महिलाओं के प्रति अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला हरियाणा के युमानगर जिले से आया है, जहां एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका जहर दे दिया. छात्रा रोजाना की तरह कॉलेज पढ़ने आई थी. प्रेमी ने उससे हग डे पर गले मिलने को कहा, लेकिन उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद प्रेमी ने उसकी जान ले ली.

इस बात से नाराज प्रेमी ने उसे जहर दे दिया. छात्रा की तबीयत खराब होते देख प्रेमी उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचा. अस्पताल में वो छात्रा को अकेले छोड़ फरार हो गया. वहीं, छात्रा के परिजनों की मानें तो आरोपी उसे परेशान कर रहा था, जिसके चलते उसने ये कदम उठाया.

निजी अस्पताल में हालत को गंभीर होते देख अस्पताल संचालकों ने उसे यमुनानगर के ट्रांमा सेंटर में रेफर कर दिया. लेकिन वहां पर देखते ही देखते कविता की हालत बिगड़ गई और उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया. लेकिन बीच रास्ते ही युवती के परिजन उसकी हालत को देखते हुए निजी अस्पताल में ले गए.



यहां युवती ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. फिलहाल मामला अब पुलिस की चौखट तक पहुंच गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस की जांच में यह भी सच्चाई निकल कर सामने आएगी कि क्या युवती ने स्वयं जहरीला पदार्थ खाया है या फिर उसे जबरन खाने में दिया गया है.
ये भी पढ़ें:-

उन कश्मीरी युवकों पर भी हो सकती है कार्रवाई, जो AMU के छात्र नहीं

सिरसा में स्वाइन फ्लू से एक और मौत, इलाज में लापरवाही का इलज़ाम

शराब पीने के दौरान हुआ झगड़ा, दोस्त ने ही चूल्हे के तवे से प्रहार कर ले ली जान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज