Home /News /haryana /

businessman s driver was shot dead in yamunanagar the miscreants took a bag full of 50 lakh rupees hrrm

हरियाणा: व्यापारी के ड्राइवर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, 50 लाख रुपये से भरा बैग ले गए बदमाश

यमुनानगर में व्यापारी के ड्राइवर की हत्या.

यमुनानगर में व्यापारी के ड्राइवर की हत्या.

Murder in Yamunanagar: सीसीटीवी में बदमाश श्रवण कुमार को गोली मारकर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि सीसीटीवी कैमरों और बदमाशों के बीच बिजली का ट्रांसफार्मर होने के कारण बदमाशों के चेहरे साफ नजर नहीं आ रहे हैं, मगर वारदात की पुष्टि जरूर हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर जिले में एक व्यापारी के ड्राइवर की शहर के सबसे व्यस्त चौराहे कमानी चौंक पर एचडीएफसी बैंक के पास गोली मार कर हत्या कर दी गई. ड्राइवर के पास करीब 50 लाख रुपयों का कैश बैग था जिसे एक बाइक पर सवार दो बदमाश छीन कर फरार हो गए. कमानी चौंक पर पुलिस भी तैनात रहती है, लेकिन बावजूद इसके लूटेरें बड़ी आसानी से फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक मारने वाला ड्राइवर श्रवण कुमार अपने मालिक के कहने पर बैग में करीब 50 लाख रुपए लेकर बैंक में जमा करवाने आया था. यह पूरी वारदात मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई.

श्रवण कुमार की रेकी कर रहे थे बदमाश
श्रवण कुमार प्रोफेसर कॉलोनी के व्यापारी अजय बंसल के पास चालक था. आज जब वह काम पर आया तो व्यापारी अजय बंसल ने उसे 50 लाख 9 हजार की राशि बैग में डालकर एचडीएफसी बैंक में जमा करवाने के लिए दी. श्रवण कुमार इनोवा गाड़ी से एचडीएफसी बैंक में पैसे जमा करवाने पहुंचा. वह गाड़ी से उतरा ही था कि उसका पीछा कर रहे बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने उसके सिर में गोली मार दी, और उससे रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए.

बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा
सूचना मिलने के बाद एसपी कमलदीप गोयल भारी सुरक्षा बल के साथ मौका ए वारदात पर पहुंचे, और उन्होंने बारीकी से पूरे घटनाक्रम का जायजा लिया. मौके पर लगे सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं, जिसमें बदमाश श्रवण कुमार को गोली मारकर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि सीसीटीवी कैमरों और बदमाशों के बीच बिजली का ट्रांसफार्मर होने के कारण बदमाशों के चेहरे साफ नजर नहीं आ रहे हैं, मगर वारदात की पुष्टि जरूर हो रही है.

जिला में लगातार बढ़ रहा है क्राइम ग्राफ
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिला भर की नाकाबंदी कर दी गई है, और बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसपी ने बताया कि हमलावर दो की संख्या में थे, और उन्होंने अपने चेहरों पर मास्क लगा रखे थे. मीडिया ने जब एसपी से पूछा कि “जिला में लगातार क्राइम ग्राफ बढ़ता जा रहा है, पिछली वारदातें ट्रेस नही होती और नई हो जाती है, कहीं ऐसा तो नहीं कि योगी सरकार के डर से यूपी के बदमाश हरियाणा में शरण ले रहे हो” ? इसपर एसपी कमलदीप ने जवाब दिया, कि जब तक मुलजिम पकड़े नहीं जाते इस बारे कुछ कहा नहीं जा सकता.

Tags: Haryana news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर