अपना शहर चुनें

States

घर से बुलाकर युवक को पिलाई शराब फिर हत्या कर शव के साथ कार में घूमते रहे, दो गिरफ्तार

हत्या के शिकार युवक राज सिंह राणा के बच्चे और उसकी कार जिसमें शव मिला
हत्या के शिकार युवक राज सिंह राणा के बच्चे और उसकी कार जिसमें शव मिला

हरियाणा के यमुनानगर जिला स्थित कसबा जठलाना के उन्हेडी गांव में पुरानी रंजिश की वजह से एक युवक को घर से बुलाकर उसे मौत के घाट उतार दिया और आरोपी शव को कार में डाल कर इधर- उधर घूमते रहे. पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
यमुनानगर. जिले के कस्बा जठलाना के उन्हेडी गांव में राज सिंह राणा नाम के एक युवक को रविवार की रात को गांव के ही दो युवक घर से बुलाकर ले गए. पहले उन्होंने बैठकर शराब पी (Drunk) और बाद में राज सिंह को जठलाना के बंद पड़े पेट्रोल पंप पर ले जाकर मौत के घाट (murdered) उतार दिया. राज सिंह के भाई ने तीन युवकों पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है. रात को जब परिजनों को राज के घर न लौटने की भनक लगी तो वे राज को ढूंढने में जुट गए. इस बीच उन्होंने देखा कि राज की कार में ही राज को लेटा कर कुछ युवक इधर- उधर घूम रहे हैं. इस मामले की सूचना परिजनों ने पुलिस (Police) को दी. जिसके बाद पुलिस ने कार को अपने कब्जे में लेकर राज के शव (Dead body) को बरामद कर लिया. राज के सिर पर चोट लगी थी और सिर से खून बह रहा (bleeding) था.

पकड़ा गया एक युवक उत्तर प्रदेश का 
पुलिस ने मौके से दो युवकों को हिरासत में लिया है और अब उनसे पूछताछ कर रही है. परिजनों की मानें तो राज को घर से बुलाकर उसकी हत्या की गई है क्योंकि गांव के कुछ युवकों से उसकी रंजिश थी. इसी वजह से गांव के युवकों ने उत्तर प्रदेश के एक साथी को जठलाना बुलाया और पहले शराब पी और बाद में बंद पड़े पेट्रोल पंप पर ले जाकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

हत्या के शिकार राज सिंह राणा के भाई राजबीर सिंह

पहले तो शव को पेट्रोल पंप के बाहर सड़क पर ही फेंक दिया. बाद में उसे कार में डाल कर इधर- उधर लेकर घूमते रहे. कार राज की ही थी इसलिए उसकी पहचान होने पर पुलिस ने उसे रोक लिया. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस शव के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ताकि हत्या कैसे हुई इसका पता चल सके. पुलिस हिरासत लिए गए युवकों ने इसे एक हादसा बताया है.



ये भी पढ़ें -गुरुग्राम: नशे में धुत युवक ने पहले कार से किया स्टंट, फिर बाइक सवार को रौंदा

प्रेमी के साथ भागी थी दो बच्चों की मां, अब खेत में लटके मिले दोनों के शव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज