यमुनानगर: जमीनी विवाद के चलते भतीजे ने चाचा समेत 5 को मारी गोली, एक की हालत गंभीर
Yamunanagar News in Hindi

यमुनानगर: जमीनी विवाद के चलते भतीजे ने चाचा समेत 5 को मारी गोली, एक की हालत गंभीर
जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष

घर में घुसे सभी लोग हथियारों (Weapons) से लैस थे और सभी लोग जो भी सामने आ रहा था उस पर गोली दाग (Firing) रहे थे. आनन फानन में गोली से बचने के लिए परिवार के लोग इधर उधर भागे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2020, 7:27 AM IST
  • Share this:
यमुनानगर. गांव कंड्रोली में जमीनी विवाद (Land Dispute) को लेकर चाचा भतीजे के बीच ऐसा विवाद हुआ कि भतीजे ने अपने साथियों के साथ मिल कर चाचा और अपने चचेरे भाईयों पर जमकर फायरिंग (Firing) कर दी. इस गोलीबारी के दौरान परिवार के पांच लोगों को गोली लगी है. हालांकि इसमें एक की हालत बेहद नाजुक है जिसे आनन फानन में पीजीआई चंडीगढ़ (Chandigarh PGI) रेफर कर दिया, जबकि चार अन्य को भी बाद में ट्रामा सेंटर से रेफर कर निजी अस्पताल (Private Hospital) में भेज दिया गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बता दें कि यमुनानगर के गांव कंड्रोली निवासी सुरेंद्र जोकि पूर्व सरपंच था उसका अपने ही भतीजे के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. लेकिन सुरेंद्र को यह नहीं मालूम था कि उसका भतीजा ही घर में महाभारत का मैदान खडा कर देगा. बुधवार सुबह सुरेंद्र के भतीजे ने अपने चाचा के साथ जमीन को लेकर विवाद शुरू किया तो कुछ ही देर के बाद भतीजे अपने साथियों के साथ घर में दाखिल हुआ और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.

हथियारों से लैस थे सभी



बताया जा रहा है कि घर में घुसे सभी लोग हथियारों से लैस थे और सभी लोग जो भी सामने आ रहा था उस पर गोली दाग रहे थे. आनन फानन में गोली से बचने के लिए परिवार के लोग इधर उधर भागे, लेकिन उसके बावजूद पांच लोगों को गोली लगी. इसमें परिवार के एक व्यक्ति यजवेंद्र की हालत काफी गंभीर है जिसे ट्रामा सेंटर लाने के बाद पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है.
जांच में जुटी पुलिस

गोली लगने से पांच लोग जख्मी हुए है और ऐसे में ट्रामा सेंटर में एक के बाद एक एम्बुलेंस में इनको लाया गया. आनन-फानन में पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. पुलिस घायलों के बयान लेने के बाद उचित कार्रवाई की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें-

COVID-19: चंडीगढ़ में एक दिन में कोरोना के 14 मरीज मिले, कुल संख्या हुई 59

Coronavirus: विदेश में फंसे हरियाणा के छात्रों को वापस लाएगी खट्टर सरकार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज