लाइव टीवी

यमुनानगर में पार्किंग को लेकर पंगा, दो गुटों में चले लात-घूसे

News18 Haryana
Updated: October 31, 2019, 5:04 PM IST
यमुनानगर में पार्किंग को लेकर पंगा, दो गुटों में चले लात-घूसे
पार्किंग को लेकर दो गुट भिड़े

कार पार्किंग के नाम पर लिए जाने वाले पैसों को लेकर आज एक व्यक्ति के साथ ठेकेदार के आदमियों ने हाथापाई कर दी.

  • Share this:
यमुनानगर. सिविल अस्पताल में पार्किंग (Parking) को लेकर दो पक्षें में जमकर लात घूसे चले. हालांकि मौके पर पुलिस भी पहुंची लेकिन पुलिस (Police) के सामने ही दोनों आपस में भिड़ गए. दराअसल मामला कार की पार्किग की पर्ची को लेकर शुरू हुआ था. काफी देर तक यह मामला सुलगता रहा और पुलिस के आने के बाद भी शांत नहीं हुआ.

बता दें कि इन दिनों सिविल अस्पताल में निर्माण कार्य चल रहा है. उसके बावजूद अस्पताल में आने वाले वाहनों से पार्किंग के नाम पर वसूली की जा रही है. कार पार्किंग के नाम पर लिए जाने वाले पैसों को लेकर आज एक व्यक्ति के साथ ठेकेदार के आदमियों ने हाथापाई कर दी.



हालांकि कार चालक पिटने के बाद जब पुलिस के पास पहुंचा तो उसकी भी वहां पर कोई सुनवाई नहीं हुई. लिहाजा पुलिस के न सुनने पर कार चालक को मजबूरी में कानून हाथ में लेना पड़ा. कार चालक ने पुलिस से निराश होकर पार्किंग ठेकेदार के करिंदों के पास पहुंचा और आते ही उसने करिंदों पर जमकर लात घूसे बरसाने शुरू कर दिए.

पुलिस के आने पर भी नहीं सुलझा मामला

हालांकि उसके पीछे पीछे पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस के आने पर कार मालिक ने पुलिस को भी खूब खरी खोटी सुनाई और पुलिस के साथ भी यह लोग उलझने लग गए. हालांकि यह मामला काफी देर तक सुलगता रहा और इस मामले में पुलिस भी मूक दर्शक बनी रही.

ये भी पढ़ें- पहलू खां मॉब लिंचिंग केस: हाईकोर्ट ने पहलू के परिवार के खिलाफ दर्ज FIR खारिज की
Loading...

सिद्धू को इमरान ने फिर दिया न्यौता, विज बोले-पाक के ही रिप्रजेंटेटिव हैं वो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 3:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...