लाइव टीवी

हरियाणा चुनाव 2019: CM खट्टर का राहुल गांधी पर तंज, कहा- चुनावी मौसम में ‘पप्पू’ बैंकॉक जाकर बैठ गया

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: October 12, 2019, 12:55 PM IST
हरियाणा चुनाव 2019: CM खट्टर का राहुल गांधी पर तंज, कहा- चुनावी मौसम में ‘पप्पू’ बैंकॉक जाकर बैठ गया
यमुनानगर के सरस्वती नगर में रैली को संबोधित करते सीएम मनोहर लाल

यमुनानगर के सरस्वती नगर में शुक्रवार को बीजेपी प्रत्याशी बलवंत सिंह के समर्थन में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पहुंचे और कांग्रेस पर जमकर बरसे.

  • Share this:
यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर (Yamunanagar) के सरस्वती नगर में बीजेपी प्रत्याशी बलवंत सिंह (BJP Candidate Balwant Singh) के समर्थन में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने चुनाव प्रचार किया. रैली में सीएम खट्टर कांग्रेस पर जमकर बरसे. और बीजेपी सरकार (BJP Government) द्वारा कराए गए विकास कार्यों की उपलब्धियां गिनाई. उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस के राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जिसे प्यार से पप्पू कहते हैं, वो चुनाव के दिनों में नाराज होकर बैंकॉक (Bangkok) जाकर बैठ गए हैं, वो रूठे भी ऐसे जैसे कोई बच्चा रूठ कर बैठा जाता है’.

बीजेपी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के जयकारे के नारे लगाते लोग
बीजेपी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के जयकारे के नारे लगाते लोग


कांग्रेस खुद अपनी हार मान चुकी है- सीएम मनोहर लाल

रैली के दौरान राहुल गांधी पर मनोहर लाल खट्टर ने बार-बार चुटकी ली और कहा कि 'पप्पू' के अध्यक्ष पद से हटने के बाद जब चार माह तक इनको (कांग्रेस) कोई अध्यक्ष पद लायक नहीं मिला. बाद में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को ही अंतरिम अध्यक्ष बना दिया गया. सीएम खट्टर ने कांग्रेस पर एक के बाद एक प्रहार करते हुए कहा कि अब तो कांग्रेस के नेता ही स्वयं मंच पर खड़े होकर अपनी हार मान चुके हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता भी अब यह कहते हैं कि महाराष्ट्र और हरियाणा में अब पार्टी का कोई विकल्प नहीं रहा.

21 अक्टूबर को वोटिंग, 24 को काउंटिंग

बता दें कि हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे. इसी दिन महाराष्ट्र के भी 288 सीटों पर विधानसभा चुनाव होना है. इसके तीन दिन बाद यानी 24 अक्टूबर को दोनों राज्यों के परिणाम आएंगे.

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम: चुनावी माहौल में पुलिस मुस्तैद, चैकिंग के दौरान कार से 75 लाख कैश बरामद
Loading...

राजनाथ सिंह राफेल की शस्त्र पूजा कर रहे थे, तो हंस रहे थे कांग्रेसी: योगी आदित्यनाथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 12:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...