लाइव टीवी

पार्टी छोड़ने के बाद भी अशोक तंवर ने गाड़ी में लगा रखा है कांग्रेस का झंडा

News18 Haryana
Updated: October 10, 2019, 10:40 AM IST
पार्टी छोड़ने के बाद भी अशोक तंवर ने गाड़ी में लगा रखा है कांग्रेस का झंडा
गाड़ी में कांग्रेस का झंडा लगा घूम रहे अशोक तंवर

तंवर पूरा प्रदेश घूम कर अपने कार्याकर्ताओं से बात कर रहे है और दो चार दिन में तंवर यह भी खुलासा कर देंगे कि उनके कार्याकर्ता किस पार्टी का साथ दें.

  • Share this:
यमुनानगर. अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने भले ही कांग्रेस (Congress) को अलविदा कह दिया हो लेकिन अभी भी उनके मन में कांग्रेस के प्रति प्रेम पल रहा है. यही कारण है कि आज भी वह अपनी गाडी पर कांग्रेस का झंडा लगाकर घूम रहे हैं. गाड़ी में कांग्रेस का झंडा लगाने पर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 26 साल का प्यार है, धीरे धीरे ही जाएगा. लेकिन वही तंवर आज भी कांग्रेस के भितर घात करने वालो की जांच कर रहे हैं.

तंवर ने माना कि कांग्रेस का हाल इन दिनों बेहाल हो रहा है और यह सब उनकी वजह से है जिन लोगो ने कभी जमीन पर तो आकर काम किया नही और ऐसे लोगो को टिकटे थमा दी जिन्होंने कभी कांग्रेस में आकर देखा भी नहीं. हालाकि तंवर ने यह भी साफ किया कि अब कांग्रेस का सत्यानाश होने जा रहा है और यह सब इन्ही लोगो की देन है. उन्होंने कांग्रेस को भले ही अलविदा कह दिया हो लेकिन उन्होंने अभी यह भी साफ नहीं किया कि वह किस पार्टी के साथ जाने वाले है.

कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे अशोक तंवर


कार्यकर्ताओं से राय ले रहे हैं तंवर

तंवर पूरा प्रदेश घूम कर अपने कार्याकर्ताओं से बात कर रहे है और दो चार दिन में तंवर यह भी खुलासा कर देंगे कि उनके कार्याकर्ता किस पार्टी का साथ दे. तंवर ने कहा कि वह उन लोगों को चुन रहे हैं जो सच्चे और ईमानदार हो और ऐसे में अभी यह समय भी नहीं है कि वह किसी अपनी पार्टी का ऐलान कर दें. लेकिन इसको लेकर तैयारी जरूर की जा रही है.

टिकट बेचने वालों का करेंगे खुलासा

तंवर ने कहा कि उनके पार्टी से जाने के बाद अभी तक 42 नेता कांग्रेस को अलविदा कह चुके है जबकि यह आंकड़ा दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जाएगा. अशोक तंवर एक तरफ तो कांग्रेस पर प्रहार कर रहे है तो वहीं आज भी कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने वाले नेताओ की पहचान करने में लगे हुए है. तंवर ने कहा कि विधानसभा चुनावों में टिकट बेचने के मामले में अभी तक 14 लोगों के नाम उनके सामने आ चुके है और जल्द ही वह इन पर बड़ा खुलासा करने वाले हैं.
Loading...

यह भी पढ़ें: हरियाणा की चुनावी जंग में 14 अक्टूबर को प्रचार के लिए उतरेंगे राहुल गांधी

चौटाला आए तो गुंडागर्दी बढ़ी, हुड्डा आए तो बढ़ा भ्रष्टाचार: अमित शाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 10:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...