युवाओं को नौकरी देने के कारण कांग्रेस ने मुझे जेल में बंद किया : ओम प्रकाश चौटाला

इनेलो प्रमुख ओम प्रकाश चौटाला का कार्याकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. चौटाला की सेहत ठीक नहीं थी लेकिन उसके बावजूद वह कार्यकर्ताओं में जान फूंकने के लिए उनके बीच पहुंचे.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: February 11, 2019, 9:00 PM IST
युवाओं को नौकरी देने के कारण कांग्रेस ने मुझे जेल में बंद किया : ओम प्रकाश चौटाला
यमुनानगर में इनेलो प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला का स्वागत करते पार्टी कार्यकर्ता
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: February 11, 2019, 9:00 PM IST
जेल से बाहर आने के बाद इनेलो प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला यमुनानगर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए पहुंचे. ऐसे में चौटाला ने दुष्यंत के उंगली पकड़कर चलने वाले बयान पर कहा कि कौन क्या कहता है, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. राजनीति में क्या कब हो जाए, किसी को कुछ मालूम नहीं. वहीं गठबंधन पर चौटाला ने कहा चुनावों से पहले कई गठबंधन होते हैं और कई टूटते हैं.

यमुनानगर में पहुंचे इनेलो प्रमुख ओम प्रकाश चौटाला का कार्याकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. चौटाला की सेहत ठीक नहीं थी लेकिन उसके बावजूद वह कार्यकर्ताओं में जान फूंकने के लिए उनके बीच पहुंचे. ऐसे में चौटाला ने कहा कि चुनाव सिर पर है और ऐसे में हर रूठे हुए कार्याकर्ताओं को भी मनाने का काम कार्यकर्ता करें ताकि कोई भी इनेलो से बाहर न जा सके.

उन्होंने कहा कि उनका किसी के साथ कोई द्वेष नहीं है लेकिन कांग्रेस ने उनके साथ जो किया वह फिर जनता के बीच में आकर उसका सामना करेंगे. चौटाला ने कहा कि युवाओं को नौकरी देने के कारण उन्हें कांग्रेस ने जेल में बंद किया था. अब सरकार बनने के बाद वह हर पढ़े-लिखे बेरोजगार को रोजगार देने का काम वह करेंगे. भले ही किसी ने उन्हें वोट दी हो या फिर न हो.

चौटाला से जब दुष्यंत के बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि दुष्यंत उन्हीं की उंगली पकड़ कर राजनीति में आया है. कौन क्या कहता है इसके बारे में मुझे कुछ नहीं पता. चौटाला ने कहा कि राजनीति में मतभेद होते रहते हैं. गठबंधन होते रहते हैं, टूटते हैं.

ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि मैं कह नहीं सकता कि किसी के साथ कब क्या हो जाए. उन्होंने कहा कि सीएम कभी चुनाव एक साथ होने की बात करते हैं और कभी अलग-अलग. अप्रैल- मई में चुनाव होने लगभग तय है और चुनाव को लेकर क्या परिस्थितियां बनती हैं, यह देखना है.

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव: केजरीवाल की पार्टी ने हरियाणा में चौटाला परिवार के बागियों से मिलाया हाथ

यह भी पढ़ें - दुष्यंत बोले- माफी मांगे अभय चौटाला, नहीं तो भेजेंगे लीगल नोटिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2019, 9:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...