कांग्रेसी महिला नेताओं ने केंद्र सरकार को भेजी चूड़ियां, कहा- ना इनसे देश संभलता है और ना देश की सीमाएं

कांग्रेसी महिलाओं का प्रदर्शन
कांग्रेसी महिलाओं का प्रदर्शन

निर्मला चौहान ने कहा कि बीजेपी नेताओं को शर्म नहीं आती जब कांग्रेस राज में पेट्रोल के रेट 2 रुपए बढ़ते थे तो यह है अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करते थे.

  • Share this:
यमुनानगर. लगातार बढ़ रही पेट्रोल डीजल (Petrol and Diesel) के दामों के विरोध में यमुनानगर में कांग्रेस ने अनोखा प्रदर्शन किया. कांग्रेस नेत्री निर्मल चौहान महिलाओं के साथ चूड़ियां लेकर सचिवालय पहुंची. कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. कांग्रेस नेत्री ने कहा कि आज कच्चे तेल के दाम पानी की बोतल से भी कम है लेकिन पिछले 18 दिनों से सरकार (Government) में बैठे लोग लगातार पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ा रहें हैं. प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि सरकार तुरंत बढ़े हुए पेट्रोल डीजल के दामों में कम से कम 25 रुपए की कटौती करे.

इस अवसर पर चीन का जिक्र भी किया गया कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर फेल है ना देश संभल रहा है ना सीमाएं इसलिए सरकार चूड़ियां पहन कर घर बैठ जाए. अगर अभी भी सरकार होश में नहीं आई तो देश 70 साल पीछे वहीं जाकर खड़ा हो जाएगा जहां 1947 में था. प्रदर्शन के दौरान पूर्व में विधायक का चुनाव लड़ चुकी कांग्रेस नेता निर्मला चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री जी कहते हैं मैंने 30 साल भीख मांग कर खाई है आज उन्होंने पूरे देश को भीख मांगने के कगार पर लाकर खड़ा कर दिया.

पूरे देश को भीख मांगने के कगार पर खड़ा किया



कांग्रेस नेत्री निर्मल चौहान ने कहा कि आज देश की हालत अंधेर नगरी चोपट राजा जैसी हो चुकी है. प्रधानमंत्री जी कहते हैं मैंने 30 साल भीख मांग कर खाई है आज उन्होंने पूरे देश को भीख मांगने के कगार पर लाकर खड़ा कर दिया.
जनता जाग गई तो ठीक नहीं होगा

निर्मला चौहान ने कहा कि बीजेपी नेताओं को शर्म नहीं आती जब कांग्रेस राज में पेट्रोल के रेट 2 रुपए बढ़ते थे तो यह है अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करते थे. आज एसी वालों कमरों से बाहर नहीं निकलते. अभी भी समय है सरकार जाग जाए और अपने फैसले वापस ले, वरना जनता जाग गयी तो ठीक नहीं होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज