चौकीदार को बंधक बनाकर मोटर वर्कशॉप में 55 लाख की लूट, स्पेयर पार्ट स्‍टोर में लगाई आग

जगाधरी मनोहर मच्छी मंडी के पास मोटर वर्कशॉप में बदमाशों ने चौकीदार को गन पॉइंट पर बंधक बनाकर 55 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने लूटपाट के बाद स्पेयर पार्ट स्टोर में आग भी लगा दी.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: February 10, 2019, 5:20 PM IST
चौकीदार को बंधक बनाकर मोटर वर्कशॉप में 55 लाख की लूट, स्पेयर पार्ट स्‍टोर में लगाई आग
चौकीदार को बंधक बनाकर मोटर्स वर्कशॉप में की लूट, स्पेयर पार्ट में लगाई आग
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: February 10, 2019, 5:20 PM IST
हरियाणा के यमुनानगर के जगाधरी मनोहर मच्छी मंडी के पास मोटर वर्कशॉप में बदमाशों ने चौकीदार को गन पॉइंट पर बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने लूटपाट के बाद स्पेयर पार्ट स्टोर में आग भी लगा दी. वहीं बदमाशों ने वर्कशॉप में घुसते ही वहांं लगे सीसीटीवी  के डीवीआर व एलसीडी को भी कब्जे में ले लिया और वर्कशॉप में खड़ी एक कार में समान को लोड करके वहां से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने वर्कशॉप से लगभग 55 लाख रुपए की लूटपाट की है.

दरअसल देर रात एक बदमाश ने कार खराब होने के बहाने से चौकीदार से कार खड़ी करने के लिए वर्कशाॅप का गेट खुलवाया और बाद में चौकीदार को कुर्सी पर बांध कर बदमाशों ने घंटोंं तक जमकर लूटपाट की. इस दौरान बदमाशों ने अपनी कार को बाहर ही खड़े रखा. लूटपाट करने से पहले बदमाशों ने वर्कशॉप में लगे सीसीटीवी और डीवीआर को उतारकर अपने कब्जे में लिया, फिर चौकीदार को बंदूक की नोक पर बंधक बनाकर लूटपाट शुरू की. बदमाशों ने स्टोर में रखे मंहगे स्पेयरपार्ट को एक-एक करके अपनी कार में लोड किया, साथ ही लॉकर को तोड़कर 76 हजार रुपए भी निकाल लिए. लूटपाट करने के बाद उन्‍होंने स्पेयरपार्ट स्टोर में आग लगा दी. वहीं जाते-जाते बदमाश वर्कशाप में खड़ी एक कार को भी अपने साथ ले गए.

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया और चौकीदार के बयान के आधार पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. हालांकि बदमाशों के निकलते ही चौकीदार ने जैसे-तैसे अपने आप को खोल कर मालिक को सूचना दे दी थी और पुलिस की मदद से रात को ही आग पर काबू पा लिया गया था, लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया, तब तक सारा सामान जलकर स्वाहा हो चुका था. फिलहाल पुलिस सभी बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-  यमुनानगर में साथी को बंधक बनाकर महिला से गैंगरप, पांचों आरोपी फरार

यह भी पढ़ें- बदमाशों ने व्यापारी को मिठाई के डिब्बे में पिस्टल भेज मांगे 8 लाख रुपये

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...