हत्या या आत्महत्या! यमुनानगर में नहर किनारे मिला महिला हैड कांस्टेबल के पति का शव, मुंह से निकल रही थी झाग
Yamunanagar News in Hindi

हत्या या आत्महत्या! यमुनानगर में नहर किनारे मिला महिला हैड कांस्टेबल के पति का शव, मुंह से निकल रही थी झाग
नहर किनारे मिला शव

हैड कांस्टेबल (Head Constable) अमिता के पति सुमित वालिया का शव गुलाब नगर के पास दादुपुर नलवी नहर किनारे मिला. रात 12 बजे पुलिस के पास सूचना आई तो जगाधरी पुलिस मौके पर पहुंची और शव (Dead Body) को कब्जे में लिया गया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर (Yamunanagar) जिले में उस समय सनसनी फैल गई जब एक महिला पुलिस कांस्टेबल के पति का शव दादुपुर नलवी नहर के किनारे मिला. महिला कांस्टेबल का पति अपने बेटे को कहकर गया था कि उसे आरटीए ऑफिस में काम है. वहां से 15 मिनट में आ जाएगा लेकिन वो रात तक नहीं आए. उनका कुछ पता नहीं चला. रात करीब दो बजे पुलिस ने सुमित के साले पर फोन कर बताया कि उसका शव (Dead Body) यहां पर मिला है.

बता दें कि गांधी नगर पुलिस चौकी में तैनात हैड कांस्टेबल अमिता के पति सुमित वालिया का शव गुलाब नगर के पास दादुपुर नलवी नहर किनारे मिला. रात 12 बजे पुलिस के पास सूचना आई तो जगाधरी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया गया. इसके बाद उसके परिवार के लोगों को इसकी सूचना दी गई. जहरीला पदार्थ खाने से मौत होने की बात कही जा रही है.

मुंह से निकल रही थी झाग



मृतक सुमित के मुंह से झाग निकल रही थी. इससे लगता है कि उसने कुछ जहरीला पदार्थ खाया है. वह परेशान थे लेकिन यह पता नहीं किस बात से परेशान थे. अमिता और सुमित ने लव मैरिज की हुई थी. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करा परिजनों को सौंप दिया. शहर जगाधरी थाना प्रभारी दिनेश चौहान ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने 174 की कार्रवाई की है. परिवार ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है.



जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि मृतक सुमित नारायणगढ़ का रहने वाला था. उसकी पत्नी को पुलिस लाइन में ही क्वाटर मिला हुआ था. वो परिवार के साथ वहीं पर रहते थे. उनका एक बेटा और बेटी हैं. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है औऱ मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

ये भी पढ़ें-

TikTok स्‍टार बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव को जड़ा थप्पड़, देखें Video
First published: June 7, 2020, 11:34 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading