अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

महिला कौन है, यहां पर कैसे पहुंची? इसके बारे में किसी को मालूम नहीं.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: February 20, 2019, 5:53 PM IST
अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका
मामले की जांच करती पुलिस
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: February 20, 2019, 5:53 PM IST
यमुनानगर के कस्बा छछरौली के गांव याकुबपुर के खेतों में एक महिला की अर्धनग्न हालत में लाश मिलने से गांव में दहशत का महौल पैदा हो गया. शव को देख ऐसा प्रतीत हो रहा था कि लाश दो तीन पहले की है. लेकिन यह महिला कौन है इसके बारे में किसी को भी उसकी शिनाख्त नहीं हुई. महिला अर्ध नग्न हालत में थी और यही लग रहा था कि पहले महिला के साथ हैवानियत का नंगा नाच खेला गया और बाद में उसे मौत के घाट उतार दिया.

हालांकि शव का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन मामला संदिग्ध होने पर मौके पर एसपी और डीएसपी भी पहुंच गए. हालात को देखते ही उन्होंने तीन-तीन थाने की पुलिस को इस केस को हल करने के लिए लगा दिया.

हालांकि महिला कौन है यहां पर कैसे पहुंची? इसके बारे में किसी को मालूम  नहीं. ऐसे में इस केस को हल करने के लिए मौके पर से ही एसपी ने पूरे खेत को भी सर्च करने के आदेश जारी कर दिए ताकि महिला या फिर आरोपियों की कोई न कोई ऐसी चीज वहां से मिल जाए ताकि पुलिस आरेापियों या फिर महिला के परिजनों तक पहुंच पाए.

खेत में नग्न हालत में मिली महिला आखिर कौन है और यहा कैसे पहुंची इसकी जांच में तो पुलिस जुट ही गई है. वहीं खेत मालिक की मानें तो उनके खेतों में गांव का ही एक व्यक्ति घास काटने आया और उसने यह सब देखा और हमने पुलिस को सूचित किया.

ये भी पढ़ें:-

बेंगलुरु में टकराए एयरफोर्स के दो प्लेन, हिसार के विंग कमांडर की मौत

बिना हेलमेट पहने पुलिसकर्मियों की युवकों ने बनाई वीडियो, तो मांगने लगे माफी
आतंकी हमले में घायल फरीदाबाद का पैरा कमांडो संदीप शहीद
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...