लाइव टीवी

आरा मशीन के पास संदिग्ध हालत में युवक का मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Yamunanagar News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 5, 2020, 7:46 AM IST
आरा मशीन के पास संदिग्ध हालत में युवक का मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

यमुनानगर (Yamunanagar) जिले में कस्बा साढौरा के गांव कोटला में आरा मशीन से कुछ ही दूरी पर एक युवक की संदिग्ध हालत लाश मिलने से हड़कंप मच गया है

  • Share this:
यमुनानगर. हरियाणा (Haryana) के यमुनानगर (Yamunanagar) जिले में कस्बा साढौरा के गांव कोटला में आरा मशीन से कुछ ही दूरी पर एक युवक की संदिग्ध हालत लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. शरीर पर चोटों के कई निशान मिले हैं. उसकी आंखों पर भी चोट के निशान हैं. फिलहाल, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पूरा मामला 

यमुनानगर में कस्बा साढौरा के गांव कोटला निवासी मतलूब की किसी व्यक्ति ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को आरा मशीन के पास फेंक दिया. मतलूब आरा मशीन पर ही काम करता था. गौरतलब है कि मतलूब के परिजन किसी शादी समारोह में गए हुए थे. जब वे वापस लौटे तो मतलूब उन्हें कहीं नहीं मिला, लेकिन कुछ ही देर के बाद उसके शव के आरा मशीन पर पड़े होने की बात पता चली, जिस पर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई.

मिली जानकारी के मुताबिक मतलूब घर पर था और वह काम पर भी नहीं गया था. इस बीच उसकी मौत की खबर सुन उन्हें सदमा लग गया, क्योंकि मतलूब के शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी थे और आंखों पर भी चोट मारी गई थी. पुलिस ने पुरानी रंजिश के चलते हत्या किए जाने की आशंका जताई है. हालांकि अभी तक आरोपी के बारे में पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

 

ये भी पढ़ें:- पत्नी के चरित्र पर शक करता था पति, कुल्हाड़ी से कई वार कर की हत्या

ये भी पढ़ें:- हरियाणा में 2 महीने का बिजली बिल देख किसान को लगा 'करंट'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 7:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर