Home /News /haryana /

Yamunanagar News: गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में मिला युवक का शव, पीट-पीटकर की गई हत्या

Yamunanagar News: गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में मिला युवक का शव, पीट-पीटकर की गई हत्या

यमुनानगर में युवक की बेरहमी से हत्या

यमुनानगर में युवक की बेरहमी से हत्या

Murder in Yamunanagar: नाजिम के शव की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसे बंधक बनाकर पीटा गया है. क्योंकि उसके गले में कपड़ा डालकर गन्ने से बांधा गया था.

    यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर जिले के बॉम्बेपुर गांव में एक युवक की हत्या (Murder) का मामला सामने आया है. हत्या कर शव (Dead Body) को गन्ने के खेत में नग्न हालत में छोड़ दिया गया था. ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस अधिकारियों द्वारा मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. मृतक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे. मामले का पता लगते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सबूत जुटाए. मृतक की पहचान बांबेपुर निवासी नाजिम के रूप में हुई.

    यमुनानगर पांवटा साहिब नेशनल हाईवे पर स्थित बॉम्बेपुर गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव के गन्ने के खेत में गांव के ही एक शख्स का शव नग्न अवस्था में मिला. शव के हालात बयां कर रहे थे कि हत्या के इस मामले को किस क्रूरता से अंजाम दिया गया है. दरअसल गांव का रहने वाला 35 वर्षीय नाजिम सुबह पशुओं के लिए चारा लाने खेतों की तरफ निकला था. लेकिन जब काफी समय बाद भी वापस नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता होने लगी. ग्रामीणों द्वारा तलाश करने पर नाजिम का शव गन्ने के खेतों से मिला.

    पुलिस ने सीन ऑफ क्राइम टीम के साथ तथ्यों को खंगाला
    ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने सीन ऑफ क्राइम की टीम के साथ घटनास्थल से अहम सुराग एकत्रित किए. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस अधिकारी लज्जाराम ने बताया कि मृतक के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान थे. शव की हालत देखकर मारपीट और क्रूरता का भी अंदाजा लगाया का सकता है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों के बयानों के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

    Tags: Crime News, Haryana police, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर