लाइव टीवी

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा- हम चाहते हैं कि महाराष्ट्र में भी हरियाणा की तरह स्थिर सरकार बने

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: November 21, 2019, 1:16 PM IST
डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा- हम चाहते हैं कि महाराष्ट्र में भी हरियाणा की तरह स्थिर सरकार बने
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा में BJP और JJP की गठबंधन सरकार पूरे पांच सालों तक चलेगी.

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सरकार प्रदेश में पारदर्शिता को बढ़ावा देने के साथ-साथ पिछली कमियों से सीखकर प्रदेश हित में नए-नए कदम उठाने के प्रयास कर रही है. उनकी सरकार की प्राथमिकता रोजगार उपलब्ध कराना है.

  • Share this:
यमुनानगर. डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार यमुनानगर (Yamunangar) पहुंचे जेजेपी (JJP) नेता दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने कहा कि वह महाराष्ट्र में स्थिर सरकार (Stable Government in Maharashtra) चाहते हैं. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी JJP महाराष्ट्र में चुनाव नहीं लड़ी मगर फिर भी वह चाहते हैं कि वहां हरियाणा की तरह एक स्थिर सरकार बने. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में ऐसी सरकार आए जो प्रदेश के हितों की सुरक्षा और उसे प्रगति के पथ पर लेकर जाए. फिर चाहे वो सरकार एनसीपी और बीजेपी गठबंधन की हो या फिर शिवसेना और कांग्रेस गठबंधन की बने. उन्होंने दावे के साथ कहा कि हरियाणा में BJP और JJP की गठबंधन सरकार पूरे पांच सालों तक चलेगी.

शोक सभा में लावलश्कर के साथ पहुंचे दुष्यंत

दुष्यंत चौटाला यमुनानगर में अपने एक कार्यकर्ता के पिता के निधन पर आयोजित प्रार्थना सभा में शोक व्यक्त करने पहुंचे थे. जेजेपी कार्यकर्ता लावलश्कर के साथ पहुंचे अपने सुप्रीमो को देखकर इस कदर हतोत्साहित हो गए कि शोकसभा कहीं पीछे छूट गई. दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना सभा में रखी उनकी तस्वीर भी दुष्यंत को देखने उमड़ी भीड़ के पीछे छिप गई. मुश्किल से पांच मिनट ठहरने के बाद दुष्यंत भी वापस हो लिए. बाहर मीडिया उनका इंतजार कर रहा था.

दुष्यंत चौटाला यमुनानगर में अपने एक कार्यकर्ता के पिता के निधन पर आयोजित प्रार्थना सभा में शोक व्यक्त करने पहुंचे थे.


सरकार की प्राथमिकता रोजगार उपलब्ध कराना है

पत्रकारों से चर्चा करते हुए दुष्यंत ने कहा कि सरकार प्रदेश में पारदर्शिता को बढ़ावा देने के साथ-साथ पिछली कमियों से सीखकर प्रदेश हित में नए-नए कदम उठाने के प्रयास कर रही है. उनकी सरकार की प्राथमिकता रोजगार उपलब्ध कराना है. इसे लेकर वह लेबर से लेकर अधिकारियों तक के साथ बैठकें कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि आने वाले वित्तीय वर्ष में बेरोजगार युवा चाहे वह स्किल्ड हो या सेमी स्किल्ड हो या फिर अनस्किल्ड ही क्यों न हो, सभी का रियल टाइम डाटा लेकर प्रदेश के रोजगार कार्यालय (Employment Exchange) के साथ जोड़ा जाएगा.

ये भी पढ़ें - शादी वाले दिन उठी युवक की अर्थी, दर्दनाक सड़क हादसे में मौत
Loading...

ये भी पढ़ें - आसाराम केस के मुख्य गवाह पर हमला: सुरक्षा में तैनात दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 1:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...