होम /न्यूज /हरियाणा /

VIDEO: यमुनानगर के तालाब से पुलिस ने बरामद किया मौत का सामान, दिलप्रीत दिल गैंग का है खास कनेक्शन

VIDEO: यमुनानगर के तालाब से पुलिस ने बरामद किया मौत का सामान, दिलप्रीत दिल गैंग का है खास कनेक्शन

गैंगस्टर दिलप्रीत दिल को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उसके गैंग में शामिल सभी गुर्गों को भी काबू कर रही है.

गैंगस्टर दिलप्रीत दिल को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उसके गैंग में शामिल सभी गुर्गों को भी काबू कर रही है.

Haryana News: पुलिस के गोताखोर किसी खास मकसद से गांव भगवानपुर के तालाब को खंगालने में जुटी हुई है. कई घंटों की मेहनत के बाद जैसे-जैसे गोताखोरों के हाथ पिस्टल और घातक हथियार लगने लगे ग्रामीणों के भी होश फाख्ता हो गए. गोताखोरों को एक पिस्टल खुर्द-खुर्द की गई मोटरसाइकिल और हत्या और लूट के दौरान बदमाशों द्वारा पहने गए कपड़े बरामद हुए. यह सारा मौत का सामान किसी और का नहीं बल्कि दिलप्रीत दिल गैंग का है. इस बात का खुलासा खुद एसपी यमुनानगर मोहित हांडा ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया. उनके मुताबिक यह पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है.

अधिक पढ़ें ...

यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर के गांव भगवानपुर के तालाब में मौत का सामान बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि खूंखार लुटेरे दिलप्रीत दिल का गैंग हत्या और लूट जैसी वारदातों को अंजाम देने के बाद इस्तेमाल किए गए वाहन, पिस्तौल और कपड़े इसी तालाब में फेंक देते थे. यमुनानगर में हुई लगातार चार बड़ी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले गैंगस्टर दिलप्रीत दिल को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उसके गैंग में शामिल सभी गुर्गों को भी काबू कर रही है.

इसी कड़ी में बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने अब तक लूटे गए साढ़े 9 लाख रुपए और तालाब से बाइक, पिस्टल और कपड़े बरामद किए हैं.

एसपी यमुनानगर ने प्रेस कांफ्रेंस कर किया खुलासा

पुलिस के गोताखोर किसी खास मकसद से गांव भगवानपुर के तालाब को खंगालने में जुटी हुई है. कई घंटों की मेहनत के बाद जैसे-जैसे गोताखोरों के हाथ पिस्टल और घातक हथियार लगने लगे ग्रामीणों के भी होश फाख्ता हो गए.  गोताखोरों को एक पिस्टल खुर्द-खुर्द की गई मोटरसाइकिल और हत्या और लूट के दौरान बदमाशों द्वारा पहने गए कपड़े बरामद हुए. यह सारा मौत का सामान किसी और का नहीं बल्कि दिलप्रीत दिल गैंग का है.

इस बात का खुलासा खुद एसपी यमुनानगर मोहित हांडा ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया.  उनके मुताबिक यह पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है.

दिलप्रीत दिल गैंग के अब तक कुल 7 बदमाश गिरफ्तार- एसपी 

पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा ने बताया कि एचडीएफसी बैंक के बाहर 50 लाख की लूट और हत्या, ज्वेलर को गोली मार 11 लाख रुपए के जेवर लूटने, फायरिंग कर एक्टिवा सवार व्यापारी से 2 लाख 80 हजार की लूट करने और सब इंस्पेक्टर को गोली मारने के मामलों में दिलप्रीत दिल नामक खूंखार बदमाश को गिरफ्तार किया गया था. वह गैंग का सरगना था, उसके गैंग द्वारा की गई सभी वारदातों में शामिल उसके गुर्गों को भी लगातार काबू करने का सिलसिला जारी है.

गोताखोरों की मदद से हथियार और बाइक बरामद 

5 हजार का इनामी बदमाश गुरदीप नंदू, पिस्टल और बुलेट सप्लाई करने वाले मनिंदर बेदी और दमन, लूट की वारदातों में साथी रहे मनीष, राहुल और इनामी बदमाश सरबजीत साबी को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में इन बदमाशों की निशानदेही पर गांव भगवानपुर के तालाब में गोताखोरों की मदद से विभिन्न वारदातों में इस्तेमाल किए गए हथियार, मोटरबाइक और पहने हुए कपड़े बरामद हुए हैं.

इसके अलावा करीब 6 लाख रुपए इनके बैंक अकाउंट में भी पाए गए हैं, बैंक अकाउंटों को सील कर जांच की जा रही है. अगर वह धनराशि भी लूट की रकम में से होना पाया गया तो उन्हें भी रिकवरी में शामिल किया जाएगा.

Tags: Crime News, Haryana news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर