लाइव टीवी

यमुनानगर: ढाबे में शराब पीने से रोका तो नशे में धुत युवकों ने किया हंगामा

News18 Haryana
Updated: November 9, 2019, 4:10 PM IST
यमुनानगर: ढाबे में शराब पीने से रोका तो नशे में धुत युवकों ने किया हंगामा
नशे में धुत युवकों ने ढाबे में की तोड़फोड़

बदमाशों द्वारा की गई गुंडागर्दी की ये तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह दो युवक ट्रेक्टर पर पर स्वार होकर ढाबे पर पहुंचतें है.

  • Share this:
यमुनानगर. छछरौली में कुछ बदमाश सरेआम गुंडागर्दी करते हुए नजर आए. शुक्रवार को रात के समय एक ढाबे पर कुछ बदमाश पहुंचे औऱ वहा शराब (Alcohol) पीने लगे. ढाबा मालिक ने जब उन्हें शराब पीने से रोका तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. हालांकि ढाबा मालिक ने जैसे तैसे उन्हें ढाबे से तो बाहर निकाल दिया लेकिन शराब पीने के लिए उन्हेंने ट्रैक्टर (Tractor) ट्राली को बीच सड़क (Road) में खड़ा कर जाम लगा दिया.

वहीं बदमाशों द्वारा की गई गुंडागर्दी की ये तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह दो युवक ट्रेक्टर पर पर स्वार होकर ढाबे पर पहुंचतें है. यहां वह अपने हाथ में शराब की बोतल को लेकर ढाबे के अंदर आकर जबरन एक बैंच पर बैठ जाते हैं. वहां कुछ लोग खाना भी खा रहे थे, लेकिन दोनों बदमाश जबरन ढाबे में बैठकर शराब पीने की जिद करने लग गए.

ऐसे में जब ढाबे पर काम करने वाले करिदों ने उन्हें रोका तो वह झगड़े पर उतारू हो गए. लेकिन ढाबा मालिक के आने के बाद एक बार तो वह ढाबे से बाहर आ गए. लेकिन बाद में उन्हेंने रॉड से ढाबे के बाहर खिडकियों को तोड़ना शुरू कर दिया. लेकिन ढाबा मालिक के बेटे ने जब इन्हें रोकने की कोशिश की तो उसके साथ भी इन लोगो ने हाथोपाई शुरू कर दी.

ढाबा मालिक के अनुसार इन दिनों ऐसे लोगों की वजह से उन्हें रात के समय में जल्दी ही ढाबा बंद करना पड़ता है. हालांकि कई बार पहले भी ऐसे ही लोग विवाद करने पर उतारू हो जाते रहे हैं. लेकिन अब अपनी राजनीतिक पहुंच बताकर ये लोग रोब झाड़ते हैं, तभी तो मजबूरी में लोग पुलिस के पास भी पहुंचते हैं. लेकिन पुलिस की तरफ से कोई उचित कार्रावाई भी नहीं होती.

ये भी पढ़ें-

अब अपने विरोधियों को खत्म करवाएगी हनीप्रीत : खट्टा सिंह

हनीप्रीत को जमानत मिलना सरकार और पुलिस का 'Failure': अंशुल छत्रपति

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 1:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...