हरियाणा: फेसबुक फ्रेंड ने किया युवती से रेप, निजी वीडियो वायरल करने का डर दिखा ऐंठी मोटी रकम

फेसबुक फ्रेंड से रेप  (सांकेतिक तस्वीर )

फेसबुक फ्रेंड से रेप (सांकेतिक तस्वीर )

पुलिस (Police) ने बताया कि आरोपी युवक मूल रूप से राजस्थान (Rajasthan) का रहने वाला है, और पुणे में एक कंपनी में जॉब करता था.

  • Share this:
यमुनानगर. फेसबुक पर आने वाली एक फ्रेंड रिक्वेस्ट (Friend Request) कितनी खतरनाक हो सकती है उसकी बानगी हरियाणा के यमुनानगर में देखने को मिली. जहां एक मासूम लड़की को एक शख्स पर भरोसा करना इतना महंगा पड़ा कि उसे उसकी कीमत अपना सब कुछ लुटाकर चुकानी पड़ी. फिलहाल शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और दोनों के निजी वीडियो (Private Video) सोशल मीडिया पर वायरल करने का डर दिखाकर करीब डेढ़ लाख रुपए ऐंठने वाले फेसबुक फ्रेंड को यमुनानगर पुलिस ने तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते हुए पुणे से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को यमुनानगर जिला अदालत ने चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

दुष्कर्म के दौरान फेसबुक फ्रेंड बनाता था निजी वीडियो

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने अपने एक फेसबुक फ्रेंड पर आरोप लगाए हैं, कि उसने पहले उससे दोस्ती कर‌ नजदिकियां गांठी. फिर उसे शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान वह पीड़िता के साथ अपनी निजी वीडियो भी बनाता रहा. जब एक दिन पीड़िता को एहसास हुआ कि आरोपी उसका इस्तेमाल कर रहा है, तो उसने उसपर शादी करने का दबाव बनाया. लेकिन आरोपी फेसबुक फ्रेंड अपने शादी वाले वायदे से मुकर गया. यही नहीं उल्टा उसने पीड़िता के निजी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने का डर बनाकर पीड़िता से करीब डेढ़ लाख रुपए भी ऐंठ लिए.

पुलिस ने बाई-एयर पुणे पहुंचकर आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला है, और पुणे में एक कंपनी में जॉब करता था. पीड़िता की शिकायत मिलने के तुरंत बाद बलात्कार सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया और अगले ही दिन यमुनानगर पुलिस बाई-एयर पुणे पहुंच गई. जहां पुणे पुलिस के सराहनीय सहयोग के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. बहराल आरोपी को यमुनानगर जिला अदालत में पेश कर ऐंठे गए पैसों की रिकवरी के लिए चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज