युवती की शादी से ख़फ़ा फेसबुक फ्रेंड ने AK-47 के साथ फ़ोटो खींच दी धमकी

यह फोटो इसलिए भेजी क्योंकि महिला की शादी हो जाने के बाद उसका फेसबुक फ्रेंड उससे खफा हो गया है.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: October 2, 2018, 10:37 AM IST
युवती की शादी से ख़फ़ा फेसबुक फ्रेंड ने AK-47 के साथ फ़ोटो खींच दी धमकी
पीड़िता
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: October 2, 2018, 10:37 AM IST
यमुनानगर में फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद युवती की अचानक शादी हो जाने के बाद फेसबुक फ्रेंड ने न केवल नवविवाहिता को जान से मारने की धमकी दी बल्कि अपने रिश्ते अंडरवर्ल्ड से होने की बात कही. आरोपी ने हाथों में पकड़ी एके-47 राइफल और पिस्टल के साथ विवाहित को फोटो भेज दी. अब इस बात को लेकर पीड़ित परिवार सहमा है और पुलिस जांच की बात कह रही है.

फेसबुक फ्रेंड ने यह फोटो इसलिए भेजी क्योंकि महिला की शादी हो जाने के बाद उसका दोस्त उससे खफा हो गया है. वो अब उसे काटने की बात कह रहा है. बता दें कि थाना शहर में एक नवविवाहिता ने शिकायत दी थी कि उसके घर के बाहर कुछ युवक आकर उससे जबरन मिलने की बात कह रहे हैं और यह कुछ तस्वीरे सीसीटीवी कैमरे में भी आई थी और ऐसे में पुलिस ने आनन फानन में छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया था.

VIDEO: फरीदाबाद में ATM उखाड़ ले गये चोर, CCTV में वारदात कैद

लेकिन अब जो तस्वीरे सामने आई है वह दहलाने वाली हैं. अरोप है कि लड़की की दोस्ती फेसबुक पर एक युवक के साथ हुई थी. लेकिन कुछ समय के बाद युवती की शादी हो गई. युवती सुसराल पहुंच गई लेकिन जैसे ही उसने अपना फेसबुक अकाउंट चेक किया तो वह अपने दोस्त की तस्वीरों को देखकर दहल गई और सीधे अपने पिता के घर आ गई.

यहा कुछ लोग उसके घर के बाहर भी आए जिसके बाद मामला थाने में पहुंचा. लेकिन सवाल तो यह था कि जंगल के बीच हाथों में एके 47 राइफल को उठाए और पिस्टल उठाए यह आरोपी कौन है.

नवविवाहिता की मानें तो इन तस्वीरों को देख कर वह दहल चुकी है. उसे अब इससे  जान से भी खतरा है क्योंकि जो व्यक्ति तस्वीरों में अपना यह रूप दिखा रहा है. फिलहाल अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर पीड़ित परिवार पुलिस की चौखट पर तो पहुंच गया हालांकि पुलिस ने कुछ दिन पहले ही 354 डी व 506 का मामला दर्ज किया था लेकिन अब यह मामला ऐसा मोड़ ले गया है कि पीडित परिवार तो सहम गया है.

पुलिस अभी भी इन तस्वीरों की जांच करने की बात कह रही है. हालाकि पुलिस तो यह भी कह रही है कि अभी यह तस्वीर उनके पास नहीं आई .अगर उनके पास यह आती है तो वह उसकी जांच कराएंगे और जैसे भी कार्रावाई होगी उसे किया जाएगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...