फेसबुक फ्रेंड ने अंतरंग वीडियो साझा करने की धमकी देकर हरियाणा की लड़की से ऐंठे डेढ़ लाख रुपये, पुणे से गिरफ्तार

फेसबुक के दोस्त ने नजदीकियां बढ़ाईं. शारीरिक रिश्ते बनाए और किया ब्लैकमेल.

फेसबुक के दोस्त ने नजदीकियां बढ़ाईं. शारीरिक रिश्ते बनाए और किया ब्लैकमेल.

फेसबुक फ्रेंड पर भरोसा कर बनाए शारीरिक संबंध. उसने ब्लैकमेल कर लड़की से वसूले डेढ़ लाख रुपये. हरियाणा की पुलिस ने पुणे पुलिस की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 7:01 PM IST
  • Share this:

यमुनानगर. फेसबुक पर आने वाली एक फ्रेंड रिक्वेस्ट कितनी खतरनाक हो सकती है, इसकी बानगी हरियाणा (Haryana) के यमुनानगर में देखने को मिली. यहां एक लड़की को फेसबुक (Facebook) पर मिले एक शख्स पर भरोसा करना महंगा पड़ गया. इस शख्स ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया और फिर दोनों के अंतरंग वीडियो (intimate video) सोशल मीडिया (social Media) पर वायरल करने की धमकी देकर लड़की से करीब डेढ़ लाख रुपये ऐंठ लिए. लड़की के फेसबुक फ्रेंड को यमुनानगर पुलिस ने पुणे से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को यमुनानगर जिला अदालत ने चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

ब्लैकमेल कर ऐंठे डेढ़ लाख रुपये

पुलिस ने बताया कि एक लड़की ने अपने एक फेसबुक फ्रेंड पर आरोप लगाए कि उसने दोस्ती कर‌ नजदिकियां गांठी. फिर शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए. इस दौरान वह पीड़िता के साथ अपने निजी पलों के वीडियो भी बनाता रहा. जब एक दिन पीड़िता को एहसास हुआ कि फेसबुक फ्रेंड उसका इस्तेमाल कर रहा है तो उसने उसपर शादी करने का दबाव बनाया. लेकिन फेसबुक फ्रेंड शादी के वायदे से मुकर गया. यही नहीं, उसने लड़की के निजी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उससे करीब डेढ़ लाख रुपये भी ऐंठ लिए.

पुलिस ने पुणे पहुंचकर आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला है और पुणे में जॉब करता है. पीड़िता की शिकायत मिलने के तुरंत बाद बलात्कार सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया और अगले ही दिन यमुनानगर पुलिस बाई-एयर पुणे पहुंच गई. जहां पुणे पुलिस के सहयोग से उसने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बहरहाल, आरोपी को यमुनानगर जिला अदालत में पेश कर ऐंठे गए पैसों की रिकवरी के लिए चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज