पापा ने नहीं दिलाई जगुआर, नाराज़ होकर बेटे ने नदी में बहा दी BMW कार
Yamunanagar News in Hindi

इस पूरे मामला का वीडियो भी सामने आय़ा है, जिसमें साफ दिख रहा है कि बीएमडब्ल्यू (BMW)कार काफ़ी दूर तक नहर बहती हुई पानी के बीच में जाकर फंस गई.

  • Share this:
हरियाणा (Haryana) के यमुनानगर जिले में एक युवक ने गुस्से में आकर अपनी बीएमडब्ल्यू कार (BMW Car) को नहर में बहा दी. युवक ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसने पिता ने उसे जगुआर कार (Jaguar Car) लेकर नहीं दी. जिसके बाद वो गुस्से में भर गया और नहर में ले जाकर अपनी बीएमडब्ल्यू कार को बहा दिया.

इस पूरे मामला का वीडियो भी सामने आय़ा है, जिसमें साफ दिख रहा है कि बीएमडब्ल्यू कार काफी दूर तक नहर बहती हुई पानी के बीच में जाकर फंस गई. वहीं गोताखोरों की मदद से कार को निकालने का प्रयास किए जा रहे हैं. बीएमडब्ल्यू कार दादुपुर हेड के पास पानी के टापू पर फंसी हुई है. वहीं पुलिस कार चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.





पंजाब और हरियाणा के युवाओं को महंगी कारों का शौक
बता दें कि पंजाब और हरियाणा के युवाओं में महंगी कारों का बहुत क्रेज है. आए दिन उनकी महंगी गाड़ियों पर पंजाबी और हरियाणवी गाने भी बन रहे हैं. कई युवा अपने इस शौक को पूरा करने के लिए अपने परिजनों को परेशान करते हैं. ऐसा ही एक मामला यमुनानगर में देखने को मिला है.

Jaguar XJ 50 is a luxurious car
जगुआर लक्जरी और महंगी कार है.


युवाओं को पसंद जगुआर और लेंबोर्गिनी जैसी कंपनी की कारें

हरियाणा के युवाओं को जगुआर और लैंबोर्गिनी जैसी बड़ी-बड़ी कंपनियों की कारें पसंद है. बता दें कि इन कारों के दाम काफी ज्यादा हैं. जगुआर कंपनी की कार 40-50 लाख रुपये से शुरू होती है और कंपनी की कई गाड़ियों की कीमत करोड़ों रुपये में है. खास तौर से पंजाब से लगे हिस्सों में जहां तरह-तरह की मंहगी कारें गांवों में देखने को मिल जाती हैं, वहीं प्रॉपर्टी के धंधे के फलने-फूलने से भी इस तरह की महंगी कारों का चलन बढ़ा है. दिल्ली से सटे होने के कारण इन इलाकों के युवा अक्सर अपनी महंगी गाड़ियां लेकर दिल्ली चले आते हैं और अपने दोस्तों के बीच कार की रौब जमाते हैं.

बीएमडब्ल्यू भी कोई सस्ती कार नहीं

बीएमडब्ल्यू भी कोई सस्ती कार नहीं है. इसकी सबसे कम कीमत वाली कार भी 30-35 लाख रुपए की आती है. इस कंपनी की कारें भी लग्जरी श्रेणी की ही होती है. आम तौर पर बड़ी तनख्वाह या कमाई वाले ही इन कारों को खरीद पाते हैं. इस लिहाज से पिता पर आश्रित किसी युवक के पास इस ब्रांड की कार होना भी कम बड़ी बात नहीं है.

सोनीपत में में कार और ट्रक की टक्कर, 3 युवकों की मौत, एक घायल

ये भी पढ़ें - दोस्त से कहा- मेरी पत्नी को परेशान करना छोड़ दे, नहीं माना तो कर दी हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading