लाइव टीवी

टीवी सीरियल की आर्टिस्ट के साथ यमुनानगर में हुआ दुष्कर्म, सह अभिनेता के खिलाफ दर्ज हुई FIR

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: November 15, 2019, 11:32 AM IST
टीवी सीरियल की आर्टिस्ट के साथ यमुनानगर में हुआ दुष्कर्म, सह अभिनेता के खिलाफ दर्ज हुई FIR
महिला थाना प्रभारी सीमा सिंह ने एफआईआर दर्ज होने और मामले की जांच शुरू करने की दी जानकारी

मुंबई में टीवी सीरियल में काम करने वाली एक जूनियर आर्टिस्ट ने यमुनानगर में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है. महिला थाना पुलिस ने एक जूनियर कलाकार और उसके परिवार के दो सदस्यों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
यमुनानगर. मुंबई में टीवी सीरियल में काम करने वाली जूनियर आर्टिस्ट ( TV serial Junior artist ) के साथ यमुनानगर (Yamunanagar) में रेप का मामला सामने आया है. सहकर्मी जूनियर आर्टिस्ट पर महिला आर्टिस्ट ने रेप (Rape) का आरोप लगाया है. आरोपी यमुनानगर के जगाधरी वर्कशॉप रोड का रहने वाला है. महिला पुलिस थाने को दी शिकायत में जूनियर आर्टिस्ट ने बताया है कि उसका सहकर्मी आर्टिस्ट शादी का झांसा देकर उसे यमुनानगर लाया और यहां होटल में शारीरिक संबंध बनाया लेकिन बाद में वह शादी से मुकर गया. पीड़िता के मुताबिक अब वह गर्भवती है. महिला पुलिस ने इस मामले में सहकर्मी आर्टिस्ट और उसके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दोनों कलाकार एक हफ्ते रुके थे यमुनानगर के होटल में

पीड़िता के अनुसार, वह और आरोपी युवक मुंबई में बतौर जूनियर आर्टिस्ट काम करते थे. उनके बीच में अच्छे रिलेशन थे. युवक शादी करने की बात कहकर युवती को यमुनानगर ले लाया. दोनों यहां एक होटल में एक हफ्ते तक रहे. इस दौरान उनके बीच शारीरिक संबंध भी बने लेकिन बाद में युवक शादी के वादे से मुकर गया.

पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

महिला थाना प्रभारी सीमा सिंह ने बताया कि एक युवती ने अपने ही सहकर्मी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत दर्ज कराने वाली युवती ने बताया कि वह मुंबई में बतौर जूनियर आर्टिस्ट टीवी सीरियल में काम करती है. यमुनानगर के जगाधरी वर्कशॉप रोड का एक सहकर्मी आर्टिस्ट भी वहां काम करता है. दोनों की मुंबई में जान पहचान हुई. दोनों में जानपहचान और दोस्ती हुई.

 

महिला थाना जहां टीवी आर्टिस्ट ने दर्ज कराई है एफआईआरबाद में यमुनानगर में रहने वाला युवक 13 अक्टूबर को युवती को यमुनानगर ले आया और एक होटल में ठहरा दिया. दोनों एक हफ्ते तक होटल में रहे. दोनों के बीच यौन संबंन बने. बाद में युवक ने शादी करने से मना कर दिया. महिला आर्टिस्ट ने युवक और उसके परिजनों के खिलाफ शिकायत दी थी. उसी के बाद हमने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- जानें मंत्री पद की शपथ लेने के बाद उत्साह से लबरेज इन मंत्रियों ने क्या कहा

गृहमंत्री अनिल विज अधिकारियों से बोले- काम नहीं करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 11:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर