Haryana: गोलियों की गूंज से थर्राया यमुनानगर का गांव, आधा घंटे तक ताबड़तोड़ फायरिंग, एक युवक घायल

यमुनानगर में ताबड़तोड़ फायरिंग

यमुनानगर में ताबड़तोड़ फायरिंग

Firing in Yamunanagar: फायरिंग के बाद पुलिस ने 9 एमएम, 32 बोर, 315 बोर की गोलियों के करीब 15 खोल बरामद किए हैं. वारदात के बाद सुढैल गांव सहमा हुआ है. हमलावर फरार हैं.

  • Share this:

यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर (Yamunanagar) जिले का गांव सुढैल रविवार को आधी रात में गोलियों से गूंज उठा. यहां अंधाधुंध करीब 100 राउंड गोलियां चली. गांव में चार गाड़ियों पर सवार होकर आए हमलावरों ने सचिन पंडित नाम के युवक के घर पर हमला (Attack) बोल दिया. हमलावरों ने आते ही उन्होंने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग में एक युवक को गोली लगी, जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

वहीं इस वारदात के बाद डीएसपी, थाना गांधी नगर , थाना फ़र्कपुर ,सीआईए, सीन ऑफ क्राइम की टीमें मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल से अलग--अलग किस्म की चली हुई गोलियों के कई खोल भी बरामद किया गए. शुरुआती जांच में पुलिस को यह आपसी रंजिश का मामला लग रहा है.

ग्रामीणों का बयान-100 से अधिक हुए फायर

गांव वालों के अनुसार एक के बाद एक करीब 100 राउंड फायरिंग हुई, और भारी संख्या में खोल पुलिस को मिल भी चुके हैं. ग्रामीणों की मानें तो जितनी रफ्तार बरसात और तूफान की थी, उसी रफ्तार से गोलियों की आवाजें सुनाई दे रही थीं. यह फायरिंग रात करीब 2 बजे गांव सुढैल के सचिन नामक युवक के घर पर चार गाड़ियों में सवार होकर आए युवकों द्वारा की गई थी. इस दौरान एक युवक को गोली भी लग गई, जिसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. वारदात के बाद हमलावर फरार हैं, और इलाके में डर का माहौल बना हुआ है.
आपसी रंजिश को लेकर हुई है फायरिंग: डीएसपी

मौके पर पहुंचे डीएसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि हमलावरों की पहचान हो चुकी है, बहुत जल्द सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. डीएसपी ने बताया कि इस फायरिंग के पीछे किसी ठेके को लेकर पुरानी चली आ रही आपसी रंजिश मुख्य कारण है. रोहित गुंदीयाना नामक युवक को गोली लगी है, मगर उसकी हालत खतरे से बाहर है, और वह बातचीत कर रहा है. मौका ए वारदात से अलग-अलग तरीके के चले हुए खोल मिले हैं, जिन्हें बरामद कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज