यमुनानगर: पूर्व विधायक के भतीजे पर हमला, 'बुलेट' पर सवार होकर आए थे बदमाश

गैंगस्टर काला राणा के भाई का पूर्व विधायक दिलबाग सिंह के परिवार के साथ विवाद चल रहा है और ऐसे में काला राणा ने पहले भी संपत नेहरा गैंगस्टर से विधायक के भाई के ऑफिस में जाकर फायरिंग की थी.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: February 7, 2019, 4:48 PM IST
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: February 7, 2019, 4:48 PM IST
यमुनानगर के पूर्व विधायक दिलबाग सिंह के भतीजे पर बदमाशो ने उस समय फायरिंग की जब दिलराज अपनी इनोवा में स्वार होकर बाजार से अपने घर जा रहा था. आईटीआई चौक पर पहुंचते ही बुलेट पर सवार तीन बदमाशों ने कार पर फायरिंग शुरू कर दी. दिलराज बदमाशो की फायरिंग के बीच अपनी गाड़ी को भगाने में कामयाब हो गया.

लेकिन इस बीच बदमाशो द्वारा की गई फायरिंग में एक राह चलते आटो चालक को गोली जा लगी. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल होने पर ऑटो चालक को अस्पताल में दाखिल करवाया गया. वहीं गोली चलने की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मौके का मुयाना करने में जुट गई.

शुरूआती जांच में पुलिस ने काला राणा गैंगस्टर पर शक जाहिर किया है. परिवार के लोगों ने इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई है. बता दें कि गैंगस्टर काला राणा के भाई का पूर्व विधायक दिलबाग सिंह के परिवार के साथ विवाद चल रहा है और ऐसे में काला राणा ने पहले भी संपत नेहरा गैंगस्टर से विधायक के भाई के ऑफिस में जाकर फायरिंग की थी.

उस समय भी विधायक का भाई तो उस फायरिंग में बच गया था जबकि उसके साथी के पांव में गोली लगी थी. तब काला राणा जेल में बंद था और अब भी परिवार के लोगों ने काला राणा पर ही शक जाहिर किया है.

ये भी पढ़ें:-

सरकार का गांवों की ओर रुख, नंबरदारों को तीन हजार मानदेय

अटकलों पर लगा विराम, हरियाणा में लोकसभा के साथ नहीं होंगे विधानसभा चुनाव
आक्रोश रैली में बोले सुरजेवाला, उड़नखटोले में घूमने वाले CM खट्टर को नहीं दिखता लोगों का गुस्सा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...