लाइव टीवी

इनेलो के पूर्व विधायक बड़शामी ने किया सरेंडर, फर्जी दस्तावेज तैयार कर जमीन हड़पने का आरोप

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: December 2, 2019, 5:39 PM IST
इनेलो के पूर्व विधायक बड़शामी ने किया सरेंडर, फर्जी दस्तावेज तैयार कर जमीन हड़पने का आरोप
कोर्ट ने बड़शामी को दो दिन के रिमांड पर भेजा

दो दिन पहले गुपचुप तरीके से शेर सिंह बड़शामी (Sher Singh Badshami) ने कोर्ट में सरेंडर (Surrender) किया था और आज जब शेर सिंह को कोर्ट में पेश किया तो सीबीआई (CBI) ने भी कोर्ट में दस्तक दे दी.

  • Share this:
यमुनानगर. तिहाड़ जेल में जेबीटी भर्ती घोटाला (JBT recruitment scam) में सजा काट रहे इनेलो (INLD) के पूर्व विधायक शेर सिंह बड़शामी को मेडिकल लीव (Medical Leave) पर घर आते ही एक और कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ा. शेर सिंह बड़शामी पर फर्जी दस्तावेज तैयार कर जमीन हड़पने का आरोप है.

हालांकि दो दिन पहले गुपचुप तरीके से शेर सिंह बड़शामी ने कोर्ट में सरेंडर किया था और आज जब शेर सिंह को कोर्ट में पेश किया तो सीबीआई ने भी कोर्ट में दस्तक दे दी. हालांकि शेर सिंह को रादौर पुलिस ने फिर से कोर्ट से दो दिन के रिमांड पर लिया है.

बड़शामी को कोर्ट ले जाती पुलिस


कोर्ट में किया सरेंडर

बता दें कि रादौर पुलिस ने खुर्दबन निवासी कर्मबीर की शिकायत पर 27 नवंबर को केस दर्ज किया था और दो दिन पहले ही गुपचुप तरीके से शेर सिंह बड़शामी कोर्ट में सरेंडर कर दिया. जिसके बाद रादौर पुलिस ने शेर सिंह को हिरासत में ले लिया और कोर्ट से ही पुलिस ने शेर सिंह को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था.

दो दिन के पुलिस रिमांड पर

पुलिस ने शेर सिंह से फर्जी दस्तावेज हासिल करने के साथ-साथ वह कंप्यूटर और प्रिंटर भी बरामद करना था. हालांकि पुलिस ने प्रिंटर तो कब्जे में ले लिया लेकिन अभी जिस कंप्यूटर से फर्जी दस्तावेज तैयार हुए थे वह कब्जे में लेना था, जिसको लेकर आज फिर से शेर सिंह को पुलिस ने कोर्ट से दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया. हालांकि शेर सिंह आज भी अपना चेहरा ढक कर ही कोर्ट में पेश हुए और किसी भी प्रश्न का जवाब देना शेर सिंह ने मुनासिफ नहीं समझा. सिर्फ हाथ हिला कर शेर सिंह हर प्रश्न के जवाब में मना करते रहे.ये भी पढ़ें - कश्मीरी ड्राइवर को पाकिस्तानी कहकर पीटने वाला ASI गिरफ्तार

ये भी पढ़ें - हनीप्रीत ने चिट्ठी लिख वकील एपी सिंह के दावों को किया खारिज, कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 5:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर