फेसबुक के जरिए दोस्ती कर युवक ने युवती से किया रेप, महिला थाने में मामला दर्ज

News18 Haryana
Updated: September 12, 2019, 3:50 PM IST
फेसबुक के जरिए दोस्ती कर युवक ने युवती से किया रेप, महिला थाने में मामला दर्ज
यमुनानगर - शादी का झांसा देकर युवक करता रहा युवती का यौन शोषण

हरियाणा के यमुनानगर में एक युवक ने एक युवती से फेसबुक के जरिए दोस्ती की और फिर उसे शादी करने का झांसा देकर उससे रेप किया.

  • Share this:
यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर (Yamunanagar) में एक युवक ने एक युवती को शादी करने का झांसा देकर उससे रेप किया. इस मामले की शिकायत युवती ने महिला थाने में दर्ज कराई है. रिपोर्ट के अनुसार आरोपी युवक ने युवती से फेसबुक (Facebook) पर दोस्ती की थी. फिर वह धीरे-धीरे युवती को अपने विश्वास में लेने में कामयाब हो गया. इसके बाद उसने उससे शादी करने (Promise to Marry) की बात कह कर उसका शारीरिक शोषण (Sexual Exploitation) शुरू कर दिया. फिर जब शादी करने की बात सामने आई तब युवक अपने वादे से मुकर गया. इतना ही नहीं किसी को भी रेप (Rape) की जानकारी नहीं दिए जाने को लेकर वह पीड़ित युवती को जान से मारने की धमकी भी देने लगा.

परेशान पीड़िता ने परिजनों को जानकारी दी

इससे परेशान होकर पीड़िता ने अपने परिजनों को सारी बात की जानकारी दे दी. इसके बाद उसने परिजनों के साथ महिला थाने में जाकर युवक के खिलाफ रिपोर्ट लिखा दी. महिला थाने की एसएचओ सीमा सिंह ने कहा कि पीड़ित युवती (Victim) ने शिकायत दी है कि एक युवक ने उससे फेसबुक पर दोस्ती की और फिर उससे शादी करने की बात कह कर उसका बार-बार शारीरिक शोषण किया. पीड़िता ने आरोपी युवक पर रेप करने का आरोप लगाया है.

पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी 376 और 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की.


एसएचओ ने कहा कि युवती की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें - नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म के जुर्म में दोषी को 10 साल की कैद

ये भी पढ़ें - दुष्यंत चौटाला बोल रहे हैं झूठ, जल्द करूंगा खुलासा: खाप नेता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 3:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...