Home /News /haryana /

यमुनानगर में साथी को बंधक बनाकर महिला से गैंगरप, पांचों आरोपी फरार

यमुनानगर में साथी को बंधक बनाकर महिला से गैंगरप, पांचों आरोपी फरार

पीड़ित महिला

पीड़ित महिला

महिला का आरोप है कि वह उसका पति छठ पूजा के लिए अपने गांव गया हुआ था. उसके पति के दोस्त का झगड़ा उसकी बीवी के साथ हो गया

    यमुनानगर के हमीदा हेड पर एक महिला के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. महिला ने पांच लोगो पर गैंग रेप का आरोप लगाया है. महिला के अनुसार उसे पांच लोगों ने गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया है. पुलिस ने महिला के मेडिकल के बाद पांचों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है.

    महिला का आरोप है कि वह उसका पति छठ पूजा के लिए अपने गांव गया हुआ था. उसके पति के दोस्त का झगड़ा उसकी बीवी के साथ हो गया. परिवार के कलह खत्म करने के लिए वह पीड़ित महिला को अपने साथ अपने घर ले जा रहा था. तभी हमीदा हेड पर दो युवको ने उनकी बाइक को रोका. इसी बीच दो और युवक आ गए.

    व्यापारी को गोली मारकर लूट की वारदात को दिया था अंजाम, चारों बदमाश गिरफ्तार

    इस दौरान दो युवकों ने उसके पति के दोस्त जाकिर को पकड़ लिया और पीड़िता को गन्ने के खेत में ले गए. यहा दोनों ने उसके साथ जबरदस्ती की और बाद में वह दोनो लड़के अंदर आ गए जिन्होंने जाकिर को पकडड कर रखा था. चारों ने जब उसके साथ गलत काम किया तो तभी पांचवा युवक भी खेत में आ गया और उसने भी इसके साथ संबंध बनाए. जाकिर और पीड़ित महिला को आरोपियों ने पकड़ कर रखा और दोनों को जान से मारने की धमकी भी दी गई.

    पांचों आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए जबकि जाकिर पीड़ित महिला को लेकर घर पहुंचा और बाद में इस मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया और पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद पांचों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है.

    पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है. बता दे कि जिस रास्ते पर आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया वहां पहले भी कई बार लूटपाट की वारदातें सामने आ चुकी हैं.

    Tags: Crime report, Gang Rape, Haryana police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर