Home /News /haryana /

goons asked for a gunda tax of 50 lakhs to stay alive in yamunanagar hrrm

हरियाणा: दो दिन पहले जिंदा रहने के लिए 50 लाख का गुंडा टैक्स मांगा, पुलिस में शिकायत की तो कर दी फायरिंग

बदमाशों ने 22 मई की रात को फोन पर मांगे 50 लाख, 23 की दोपहर फोन पर पूछा "पैसे देने है या जान"

बदमाशों ने 22 मई की रात को फोन पर मांगे 50 लाख, 23 की दोपहर फोन पर पूछा "पैसे देने है या जान"

Crime in Haryana: दोनों बदमाशों ने अपने चेहरे छिपा रखे थे, बाइक चलाने वाले ने हेलमेट के भीतर भी मास्कनुमा कुछ पहन रखा था, और पीछे बैठे बदमाश ने नकाब बांध रखा था. बाइक के आगे भी नंबर प्लेट गायब दिखी.

यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर जिले में पिछले कई दिनों से लगातार हो रही अपराधिक घटनाओं से शहरवासी सहमे हुए है. हाल ही में क्राइम काबू करने के लिए सरकार ने आईपीएस मोहित हांडा को यमुनानगर का नया एसपी बनाकर भेजा है. अभी नए एसपी पुराने केसों की फाइलें खंगाल हो रहे थे कि अपराधियों ने नई वारदात को अंजाम दे दिया.

बता दें कि पीवीसी शीट कारोबारी सुमित नरूला ससौली रोड पर श्री गणेश ट्रेडर्स के नाम से दुकान चलाते है. बीती 22 मई की रात करीब 8.35 बजे उनके मोबाइल पर एक अंजान नंबर से कॉल आई फोन करने वाले ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि “वह नरेंद्र राणा बोल रहा है, उसे 50 लाख रुपए 23 मई को दोपहर 12 बजे तक दे दो, नहीं तो उसके परिवार वालों के लिए अच्छा नहीं होगा.” गत 23 मई की दोपहर करीब दो बजे फिर से उन्हें एक अन्य नंबर से फोन आया, जिसमे फोन करने वाले ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि “रात जो रुपए मांगे थे, उस बारे में क्या सोचा है, पैसे देने है या जान.”

बेखौफ बदमाश: एफआईआर दर्ज होने के अगले दिन की फायरिंग
फोन आने के बाद सुमित नरूला घबरा गए, उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने 23 मई को अज्ञात के खिलाफ फिरौती मांगने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया था. मगर मंगलवार शाम मोटरसाईकिल सवार दो अज्ञात बदमाशों द्वारा व्यापारी सुमित नरूला दुकान पर फायरिंग कर दी गई. मगर गनीमत रही की गोली केवल दुकान के केबिन में लगी और कोई घायल नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने तीन राउंड गोलियां चलाई.

भागते बदमाश सीसीटीवी में कैद, डीएसपी का दावा जल्द होंगे आरोपी सलाखों के पीछे
सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा व क्राइम की सभी यूनिट मौके पर पहुंच गए. इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए तो एक बाइक पर सवार दो बदमाश भागते हुए दिखाई दे गए. दोनों बदमाशों ने अपने चेहरे छिपा रखे थे, बाइक चलाने वाले ने हेलमेट के भीतर भी मास्कनुमा कुछ पहन रखा था, और पीछे बैठे बदमाश ने नकाब बांध रखा था. बाइक के आगे भी नंबर प्लेट गायब दिखी. डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर ली गई है और बहुत जल्द बदमाश जेल की सलाखों के पीछे होंगे.

Tags: Crime News, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर