Home /News /haryana /

गेस्ट टीचर बना 'शोले फिल्म का वीरू', पानी की टंकी पर चढ़ माइक के साथ किया हंगामा

गेस्ट टीचर बना 'शोले फिल्म का वीरू', पानी की टंकी पर चढ़ माइक के साथ किया हंगामा

राजकुमार पहले भी करनाल में आमरण अनशन कर चुका है.

राजकुमार पहले भी करनाल में आमरण अनशन कर चुका है.

Haryana News: अतिथि अध्यापक राजकुमार को टंकी से नीचे उतारने के लिए पुलिस और अधिकारी दोनों प्रयास कर रहें हैं. मगर राजकुमार का कहना है कि वह खाली हाथ घर नहीं जाएगा. हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ के महासचिव पारस शर्मा ने बताया कि आज सुबह अतिथि अध्यापक संघ की बैठक थी. उस बैठक में संघ के संरक्षक राजकमार भी मौजूद थे.

अधिक पढ़ें ...

यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर (Yamunanagar) के जगाधरी में फिल्म शोले के वीरू की तरह एक अध्यापक पानी की टंकी (Water Tank) पर चढ़ गया. जगाधरी के सिविल अस्पताल के पास बनी टंकी पर अध्यापक ने चढ़कर गेस्ट टीचरों की मांगे पूरी करने की बात कही है. कुरुक्षेत्र के लाडवा का रहने वाला राजकुमार कालीरमन (Teacher Rajkumar Kaliraman) अतिथि अध्यापक हैं. अतिथि अध्यापक राजकुमार का कहना है कि उनकी मांगों पर कोई सुनवाई न होने से वह आहत है. इस लिए वह पानी की टंकी पर चढ़ा है. राजकुमार पहले भी करनाल में आमरण अनशन कर चुका है.

अतिथि अध्यापक राजकुमार को टंकी से नीचे उतारने के लिए पुलिस और अधिकारी दोनों प्रयास कर रहें हैं. मगर राजकुमार का कहना है कि वह खाली हाथ घर नहीं जाएगा. हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ के महासचिव पारस शर्मा ने बताया कि आज सुबह अतिथि अध्यापक संघ की बैठक थी. उस बैठक में संघ के संरक्षक राजकमार भी मौजूद थे. उनका कहना था कि वह अगले साल सेवानिवृत्त होने वाले हैं और वह खाली हाथ जाएंगे. उन्हें सरकार से कुछ नहीं मिलने वाला. उनकी मांग भी उठाई जाए. इसी को लेकर संघ में विवाद हुआ और वह वहां से चले गए और बाद में वह आकर पानी की टंकी पर चढ़ गए.

तब तक उनका धरना प्रदर्शन जारी रहेगा
वहीं, हरियाणा के अतिथि अध्यापक भी अपनी मांगों को लेकर 25 तारीख से जगाधरी के अग्रसेन चौक पर सड़क पर ही धरना लगाए बैठे हुए हैं. पास ही शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर का निवास है, जिसके चलते पिछले दिनों गेस्ट टीचरों द्वारा पुलिस बेरिकेडिंग भी तोड़ी गई थी. और शिक्षा मंत्री ने खुद आकर गेस्ट टीचरों को आश्वासन दिया था कि वह अधिकारियों से मशवरा कर कोई रास्ता जरूर निकलेंगे. मगर प्रदर्शन कर रहे अध्यापकों का कहना है कि सरकार बार-बार सिर्फ आश्वासन दे रही है. अब जब तक सरकार उनकी मांगों को लेकर कोई लिखित पत्र नहीं सौंपती तब तक उनका धरना प्रदर्शन जारी रहेगा.

Tags: Chandigarh news, Haryana news, Haryana police, Teachers

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर